वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना को मिली धमकी... वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना को मिली धमकी...

वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना को मिली धमकी...

Friday, 11 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी न्यूज चैनल जी न्यूज के एंकर रोहित सरदाना को ट्विटर पर एक मुस्लिम शख्स ने धमकी दी है। दरअसल रोहित सरदाना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपने कार्यक्रम की जानकारी दी थी।

रोहित सरदाना ने अपने डिबेट शो ताल ठोक के की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था कि हामिद अंसारी रिटायर होते ही 'मुसलमान' हो गए? यह ट्वीट शायद बिलाल लंबरदार नाम के एक मुस्लिम शख्स को रास नहीं आया और उसने धमकी देते हुए रीट्वीट किया, 2019 में तुम्हारी नाल ठोकी जाएगी, तब तक जहर फैलाते रहो।




हालांकि रोहित सरदाना ने इसी शख्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ये लो, अंसारी साहब को दिखाओ रे कोई। यहां तारीखों के साथ धमकियां दे रहे हैं लोग और अंसारी साहब कह रहें हैं कि मुसलमान डरा हुआ है


इसके बाद, रोहित सरदाना ने व्यंग करते हुए एक और ट्वीट किया, जहर के बड़े एक्स्पर्ट लगते हो, बेचते हो क्या मियां? और ये 2019 का मुहूर्त कहां से निकलवा के लाए हो?’

हालांकि बाद में बिलाल के ट्विटर अकाउंट से इस ट्वीट को हटा लिया गया।

गौरतलब है कि उपराष्ट्रपति के तौर पर हामिद अंसारी का कार्यकाल गुरुवार को खत्म हो गया। लेकिन अपने कार्यकाल के आखिरी दिन हामिद अंसारी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि देश के मुस्लिम समुदाय में आज असुरक्षा और घबराहट का माहौल है। हालांकि उनके इस बयान पर राजनीतिक गलियारे में घमासान मच गया। सोशल मीडिया पर भी इस बयान को लेकर बहस छिड़ गई। कुछ यूजर्स का कहना है कि दस साल तक वे जब उपराष्ट्रपति बने रहे तब तक उन्हें मुसलमान सुरक्षित नजर आते थे, लेकिन जब पद से हट गए तो उन्हें मुसलमान असुरक्षित नजर आने लगे है।

इसी मुद्दे को जी न्यूज के प्रोग्राम ताल ठोक के  में उठाया गया, जिसका शीर्षक था- मुस्लिमों की बेचैनीसमझने में अंसारी ने इतनी देर क्यों की? इसी शो की जानकारी रोहित सरदाना ने ट्विटर के जरिए दी थी। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

पोल

'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' शो आपको कैसा लगता है?

बहुत अच्छा

ठीक-ठाक

अब पहले जैसा अच्छा नहीं लगता

Copyright © 2017 samachar4media.com