दर्शकों को मंगल ग्रह से रूबरू कराएगा ये टीवी प्रोग्राम...

Tuesday, 15 November, 2016

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

नेशनल जियोग्राफिक चैनल (National Geographic Channel) की बहुप्रतीक्षित टीवी श्रंखला ‘Mars’ का प्रीमियर 14 नवंबर को 171 देशों में किया जाएगा। हिंदुस्‍तान में यह प्रीमियर 14 नवंबर की रात नौ बजे किया जाएगा। छह दिन तक चलने वाली इस टीवी श्रंखला में पटकथा पर आधारित ड्रामा के साथ वृत्तचित्र भी शामिल होगा। इसका उद्देश्य काल्पनिक नाटक के साथ वास्तविक जीवन की घटनाओं और साक्षात्कार के संयोजन द्वारा टेलीविजन में कहानी कहने की नई प्रवृतियों को स्थापित करना है।

एकेडमी अवॉर्ड (Academy award) विजेता फिल्म निर्माता रॉन होवार्ड (Ron Howard) और ब्रेन ग्रेजर (Brian Grazer) द्वारा तैयार की गई इस श्रंखला में वतर्मान से लेकर भविष्‍य तक की कल्‍पना की गई है। भविष्य पर आधारित इस टीवी सीरीज की कहानी को वर्ष 2033 में सेट किया गया है, जिसमें साल 2016 के फ्लैशबैकों के माध्यम से लाल ग्रह को लेकर मानव जाति का आकर्षण को दिखाया जाएगा।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com