इस यूनिवर्सिटी को चाहिए जर्नलिज्म के लिए प्रोफेसर/असोसिएट प्रोफेसर/असिसटेंट प्रोफेसर

इस यूनिवर्सिटी को चाहिए जर्नलिज्म के लिए प्रोफेसर/असोसिएट प्रोफेसर/असिसटेंट प्रोफेसर

Tuesday, 25 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

गुजरात के वडोदरा स्थित नवरचना यूनिवर्सिटी को जर्नलिज्म व मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के लिए प्रोफेसर / असोसिएट प्रोफेसर / असिसटेंट प्रोफेसर की तलाश है।

इसके लिए आवेदक को 10-20 वर्षों का अनुभव जरूरी है। साथ ही किसी भी भारतीय विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर्स डिग्री में कम से कम 55% अंक या फिर किसी भी मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। प्रोफेसर और असोसिएट प्रोफेसर के लिए पीएचडी डिग्री अनिवार्य है।

उपर्युक्त योग्यता को पूरा करने के अलावा उम्मीदवार को नेट (राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा) उत्तीर्ण होना चाहिए। पीएचडी डिग्री वाले उम्मीदवारों को नेट की आवश्यकता से छूट दी गई है।

प्रोफेसर व असोसिएट प्रोफेसर के पद के लिए उम्मीदवार को यूजीसी द्वारा निर्धारित वार्षिक मूल्यांकन सूचकांक (एपीआई) के नियमों पर खरा उतरना चाहिए।

इच्छुक उम्मीदवार अपना रिज्यूमे 31 जुलाई 2017 से पहले ई-मेल आईडी Hr@nuv.ac.in  / gurdevs@nuv.ac.in पर भेजें। मेल करते समय सब्जेक्ट लाइन में पोस्ट लिखना जरूरी है।

अधिक जानकारी के लिए यूनिवर्सिटी वेबसाइट http://nuv.ac.in/ पर क्लिक करें।

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com