NDTV से टाइम्स नेटवर्क पहुंचे सौनील चार्ल्स, मिली यह अहम जिम्मेदारी

Thursday, 13 April, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

Shouneel Charles‘टाइम्स नेटवर्क’ (Times Network) ने पिछले दिनों निखिल गांधी को अपना नया रेवेन्यू हे‍ड बनाने के बाद अपनी टीम में सौनील चार्ल्स (Shouneel Charles) के रूप में एक और नया चेहरा शामिल किया है। सौनील चार्ल्स को सीनियर वाइस प्रेजिडेंट पद की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है। उनका मुख्यालय मुंबई होगा। वह टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद को रिपोर्ट करेंगे।

चार्ल्स की नियुक्ति के बारे में आनंद ने कहा, ‘इन नियुक्तियों के द्वारा हम डिजिटल मीडिया कंपनी के रूप में अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहते हैं। डिजिटल मीडिया, मार्केटिंग और ऐडवर्टाइजिंग के क्षेत्र में हमें इनके अनुभवों का लाभ मिलेगा और हम नए मीडिया मार्केट में खुद को बेहतर तरीके से पेश कर पाएंगे।’ वहीं इस बारे में चार्ल्‍स ने कहा, ‘नेटवर्क में मुढे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है, यह बहुत बड़ी बात है। यह नेटवर्क अपने अनोखे अभियान और पहल के लिए जाना जाता है।’

उल्लेखनीय है कि टाइम्स नेटवर्क जॉइन करने से पूर्व चार्ल्स ‘एनडीटीवी कंवर्जेंस’ के डिजिटल बिजनेस का नेतृत्व कर रहे थे। यहां वह चीफ सेल्‍स, मार्केटिंग और चीफ रेवेन्‍यू ऑफिसर का पद संभाल रहे थे। उन्‍होने मीडिया कंपनी को डिजिटल ईकोसिस्‍टम, प्रॉफिटेबल इंटरनेट और मोबाइल आधारित बिजनेस तैयार करने में काफी मदद की थी। इससे पूर्व वह विभिन्‍न मल्‍टीनेशनल कंपनियों जैसे याहू, टर्नर ब्रॉडकास्टिंग, वॉर्नर ब्रदर्स, स्टार टीवी और द अमेरिकन एक्सप्रेस बैंक के साथ भी काम कर चुके हैं।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

पोल

'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' शो आपको कैसा लगता है?

बहुत अच्छा

ठीक-ठाक

अब पहले जैसा अच्छा नहीं लगता

Copyright © 2017 samachar4media.com