जब भूत के सामने एंकर ने दिखाई बहादुरी....

जब भूत के सामने एंकर ने दिखाई बहादुरी....

Wednesday, 10 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

खबर की हेडिंग सुनने में लग रहा है जैसे किसी एंकर ने भूत से लड़ाई की हो। वैसे भूत, प्रेत और आत्मा ये सब व्यक्तिगत सोच है, लेकिन इन दिनों एक टीवी एंकर आत्मा से सामना करने पर जरूर चर्चा में है। दरअसल जी हिन्दुस्तान के खास शो बाबा वर्ल्ड के एक एपिसोड में अघोर और तंत्र साधना को दर्शाया गया, जिसमें शो की एंकर नैना यादव ने खुद आत्माओं से जुड़ने की इच्छा जताई और पूरी प्रक्रिया का हिस्सा बनी।

अमूमन लड़कियों को ऐसी प्रक्रिया में शामिल होते शायद ही कभी देखा गया होगा, लेकिन नैना ने उस प्रक्रिया में खुद को शामिल कर सबको चौंका दिया। बाबा वर्ल्ड ऐसा शो है, जिसमें सन्त बनने की प्रक्रिया के बारे में बताया जाता है। पिछले एपिसोड में शंकराचार्य और प्रसिद्ध भगवताचार्य रमेश भाई ओझा के बारे में दिखाया, गया जिसे काफी पसंद किया गया।

लेकिन इस बार शो में महिला अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा से रूबरू कराया गया, जिन्होंने अपनी तांत्रिक विद्या से एंकर नैना को आत्मा से मिलाने का दावा किया। शो में दिखाया गया किस तरह से एंकर आत्माओं से मुलाकात करने में कामयाब रहीं।

आप भी देखें ये विडियो-

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com