इस हरकत पर न्यूज एंकर का फूटा गुस्सा, अपने साथ हुई घटना को किया याद... इस हरकत पर न्यूज एंकर का फूटा गुस्सा, अपने साथ हुई घटना को किया याद...

इस हरकत पर न्यूज एंकर का फूटा गुस्सा, अपने साथ हुई घटना को किया याद...

Wednesday, 03 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

नया साल कुछ लोगों के लिए खुशियां, तो कुछ लोगों के लिए गम लेकर आया। नए साल के आगाज पर जब पूरा देश जश्न में डूबा हुआ था, तब इस बीच एक महिला पत्रकार ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को साझा किया, जिसके बाद बदसलूकी करने वाले शख्स पर लोगों का गुस्सा फूटने लगा। छेड़छाड़ की इस घटना की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इसी खबर को शेयर करते हुए न्यूज24 की महिला एंकर साक्षी जोशी ने भी अपने साथ हुई ऐसी ही एक घटना को सोशल मीडिया पर साझा किया।

ये भी पढ़ें: नए साल की रिपोर्टिंग कर रही महिला पत्रकार से छेड़छाड़, विडियो जारी कर बताई आपबीती...

उन्होंने लिखा कि किस तरह से उन्हें भी भीड़ में छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा था। अपनी दास्तान बयां करते हुए साक्षी जोशी ने लिखा कि नए साल पुराने हो जाएंगे लेकिन ऐसे लड़कों की मानसिकता कब बदलेगी ये कह पाना बहुत मुश्किल है। सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई खौफनाक दास्तां को याद करते हुए वे लिखती हैं-

मैं इंडिया टीवी में थी। 2009 में अज़हरुद्दीन का नॉमिनेशन फ़ाइल होना था इसलिए मुरादाबाद गई थी। वहां कोर्ट परिसर में एक कथित वक़ील ने ही मेरे साथ बिलकुल यही हरकत की थी। मैं तब अज़हर का इंटरव्यू कर रही थी। और सिर्फ़ भीड़ से घिरी हुई थी। जैसे ही मेरा काम पूरा हुआ उस शख़्स को घुमाकर एक थप्पड़ रसीदा। वापस दफ़्तर आई तो पता चला मुरादाबाद में वकीलों ने मेरे नाम का जुलूस निकाला।

एक बॉस Vinod Kapri थे जिन्होंने मेरा साथ दिया, जबकि दूसरे एक कथित सीनियर मेरे ही ख़िलाफ़ खड़े हो गए और मुझसे वीडियो सबूत तक मांगा गया।

निधि ने अपना काम जारी रखा ये क़ाबिले तारीफ़ है और विडियो सबूत भी है पर उस लड़के के ख़िलाफ़ न कुछ होगा। न ये सब हरकतें बदलेंगी। 2009 का मुरादाबाद 2018 के शिमला तक फैला हुआ है। नए साल पुराने हो जाएंगे पर ऐसे लड़कों की मानसिकता कब बदलेगी, पता नहीं।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com