लाइव शो के दौरान एंकर के साथ घटी ये घटना, जज्बे को लोग कर रहे सलाम

लाइव शो के दौरान एंकर के साथ घटी ये घटना, जज्बे को लोग कर रहे सलाम

Tuesday, 03 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

न्यूज चैनल पर एंकरिग करते समय कई बार एंकर को विभिन्न तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ता है। लेकिन कई बार तो असहज परिस्थितियों का सामना करते हुए भी उन्हें खुद को सहज दिखाना पड़ता है।  न्यूयॉर्क की टीवी एंकर नतालिया पासक्वारेला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब लाइव शो के दौरान उन्हें लेबर पेन शुरू हो गया।  इसके बावजूद भी उन्होंने लोगों को पता तक नहीं चलने दिया। यह विडियो पर अब तेजी से वायरल हो रहा है और अपने काम के प्रति नतालिया के जज्बे को लोग सलाम कर रहे हैं।

नतालिया का यह विडियो पिछले सप्ताह का है जब वे ट्विटर के नए कैरेक्टर लिमिट के डिस्कशन पैनल का हिस्सा थीं। अचानक से लाइव शो के दौरान उन्हें लेबर पेन शुरू हो गया। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने खुद को संभाले रखा और किसी पता तक नहीं लगने दिया। नतालिया चाहती तो बीच शो को छोड़कर जा सकती थीं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और प्रोफेशनल तरीके से अपना पूरा काम खत्म किया।

इतना ही नहीं उनकी हालत देखकर जब पैनलिस्ट बीच शो से जाने की सोचने लगे तो नतालिया ने उन्हें भी रोक लिया और शो खत्म कर जाने को कहा।

शो खत्म होने के बाद उनके साथियों ने फौरन उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उनके पति जामिन पस्तोर भी पहुंच गए। 13 घंटे के बाद उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया। इसके बाद नतालिया ने अपने बेटे की फोटो को ट्विटर के जरिए लोगों के साथ शेयर किया।

नतालिया ने लिखा, 'एक खूबसूरत आशीर्वाद ने जल्दी आने का फैसला किया। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए आभार।'

फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग नतालिया के हौंसले की तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें विडियो:

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com