...ऐसे युवाओं को सम्मानित करेगी प्रतिष्ठित मैगजीन ‘IMPACT’, नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू

Friday, 11 November, 2016

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

एक्‍सचेंज4मीडिया (exchange4media) की प्रतिष्ठित मैगजीन इंपैक्‍ट (IMPACT) मैगजीन द्वारा 'Top 30Under 30’  के चौथे एडिशन के लिए नामांकन मांगे गए हैं। इस कवायद का उद्देश्‍य मीडिया और डिजिटल एजेंसियों में से इंडस्‍ट्री के उन प्रतिभाशाली युवाओं की पहचान करना है,  जो इस इंडस्‍ट्री को और आगे ले जाएंगे और आने वाले समय में इसका नेतृत्‍व करेंगे।

इसके तहत 30 साल से कम उम्र वाले तीस ऐसे युवाओं की लिस्‍ट तैयार की जाएगी, जिन्‍होंने एडवर्टाइजिंग, मीडिया और डिजिटल के क्षेत्र में कुछ बड़ा काम किया है। इस लिस्‍ट में शामिल होने के लिए जितनी भी एंट्री (entries) आएंगी, सबसे पहले उनकी एडिटोरियल लेवल पर जांच (screening) होगी। बाद में एक जूरी इनका मूल्‍यांकन (appraisal) करेगी। इस जूरी में इंडस्‍ट्री के बड़े नाम शामिल होंगे जो विभिन्‍न मापदंडों को ध्‍यान में रखते हुए इनका मूल्‍यांकन करेंगे। हर साल की तरह इस बार भी इस लिस्‍ट को तैयार करने के लिए जूरी मीट का आयोजन किया जाएगा।

IMPACT’s ‘Top 30 under 30’ का पहला एडिशन 2013 में मुंबई में धूमधाम से मनाया गया था। इसमें टाइम्‍स नाउ (Times Now) के उस समय एडिटर-इन-चीफ रहे अरनब गोस्‍वामी मुख्‍य अतिथि थे। पहले साल की सफलता के बाद अगले साल इसके लिए 200 से ज्‍यादा एंट्री प्राप्‍त हुई थीं और इसके बाद यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। ‘कलर्स’ (Colors) के सीईओ राज नायक पिछले तीन वर्षों से इस लिस्‍ट को तैयार करने वाली जूरी की अध्‍यक्षता कर रहे हैं। उनका कहना है, ‘इस लिस्‍ट का मुख्‍य उद्देश्‍य श्रेष्‍ठता का चुनाव करना नहीं बल्कि प्रतिभाशाली युवाओं को प्रेरित करना है। इस लिस्‍ट के द्वारा हम उम्‍मीद करते हैं कि ज्‍यादा से ज्‍यादा युवा प्रेरित होंगे और भविष्‍य में काफी बेहतर काम करेंगे।’

नॉमिनेशंस के लिए कोई एंट्री शुल्‍क नहीं रखा गया है। लोग खुद को अथवा अपने अच्‍छे सहयोगियों को इसमें नाम शामिल कराने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। एंट्री भेजने की आखिरी तारीख 20 दिसंबर 2016 है। इसके अलावा नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी नॉमिनेशन किए जा सकते हैं।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com