'तेरे बाप की कैब नहीं है...' यह कहते हुए महिला पत्रकार की टैक्सी में घुसा पुलिसकर्मी

'तेरे बाप की कैब नहीं है...' यह कहते हुए महिला पत्रकार की टैक्सी में घुसा पुलिसकर्मी

Thursday, 26 October, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

मुंबई में बिजनेस अखबार की एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि जब वह यात्रा कर रही थी तब खुद को पुलिसकर्मी बताकर एक शख्स जबरन उनकी टैक्सी में घुस गया। उन्होंने दावा किया कि आपत्ति जताए जाने पर भी उसने उनके साथ बदसलूकी की।

पत्रकार ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में कहा कि घटना बुधवार शाम दक्षिण मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के पास हुई। पीड़ित पत्रकार ने बताया कि जब उनकी टैक्सी ट्रैफिक में फंसी हुई थी, तभी खुद को पुलिस बताने वाला एक व्यक्ति अचानक से उनकी टैक्सी के आगे की पैसेंजर सीट का दरवाजा खोलकर बैठ गया। वह सादे कपड़ों में था। उसने ड्राइवर से उसकी बताई जगह पर छोड़ने को कहा।

हालांकि जब उसने इसका विरोध किया और धमकी दी कि वह पुलिस को फोन करेगी, तो उसने कहा कि वह खुद पुलिसकर्मी है। हालांकि इसके बाद पत्रकार ने ड्राइवर से कहा कि जब तक वह आदमी नीचे नहीं उतर जाता, तब तक वह टैक्सी न चलाए। थोड़ी देर तक हुई बहस के बाद उस आदमी ने पत्रकार से कहा, ‘ये तेरे बाप की कैब नहीं है।इसके बाद पीड़िता जब टैक्सी से बाहर निकल गई, तो वह आदमी भी कुछ समय बाद बाहर निकल गया।

घटना के बारे में सूचना मिलने पर संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) देवेन भारती ने पत्रकार को बुलाया और उन्हें आश्वासन दिया कि पुलिस घटना की जांच करेगी और व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी चाहे वह पुलिसकर्मी हो या नहीं।

घटना के बाद पुलिस उपायुक्त मनोजकुमार शर्मा और उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com