पुलिस ने किया दावा, सुलझी एंकर की मर्डर मिस्ट्री,...

पुलिस ने किया दावा, सुलझी एंकर की मर्डर मिस्ट्री,...

Tuesday, 16 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो  ।।

मुंबई पुलिस ने एंकर अर्पिता तिवारी की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने सोमवार सुबह एंकर अर्पिता तिवारी के फ्रैंड अमित हाजरा को गिरफ्तार किया है।  

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद अमित को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने अमित हाजरा को 20 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अर्पिता का फ्रैंड अमित उसके साथ फिजिकल संबंध बनाना चाहता था, लेकिन अर्पिता इसके लिए तैयार नहीं थी। हाजरा द्वारा जोर जबरदस्ती करने पर दोनों के बीच तूतू-मैंमैं हुई, जिसके बाद अमित ने अर्पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि अमित और अर्पिता दोनो रिलेशन में थे और शादी करना चाहते थे।

बता दें कि 11 दिसंबर की सुबह पुलिस को रहस्यमयी हालत में अर्पिता की लाश अर्धनग्न हालत में मालवणी स्थित मानव स्थल इमारत के दूसरे मंजिल में मिली थी। पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद बताया था कि उसे 23वें माले से नीचे फेंक दिया गया था। शुरुआत में यह खुदकुशी का मामला लग रहा था, लेकिन जब जांच शुरू की गई तो पुलिस ने इस मामले को मर्डर केस के अंतर्गत रजिस्टर्ड किया। काफी जांच के बाद भी पुलिस किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पा रही थी। पुलिस ने अर्पिता के सभी दोस्तों का लाइ डिटेक्टर टेस्ट भी करवाया, जिसके बाद ही पुलिस ने अमित को गिरफ्तार किया।

मुंबई पुलिस पीआरओ दीपक देवराज ने बताया, 'हमने अमित हाजरा को अर्पिता तिवारी हत्या मामले में गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया। उसे कुछ साइंटिफिक टेस्ट और लीड्स के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आगे की जांच जारी है।' वहीं मृतका की बहन श्वेता तिवारी का कहना है कि इस कथित हत्या में और लोगों का भी हाथ है।

उन्होंने कहा, 'वो मुंबई पुलिस का धन्यवाद करती है कि पुलिस ने उनकी बहन के हत्यारे अमित हाजरा को गिरफ्तार किया है। लेकिन अभी काम पूरा नहीं हुआ है। हमलोग शुरू से ही कह रहे हैं कि इस मामले में और लोग भी शामिल हैं। उम्मीद करती हूं की जल्द ही अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होगी और सच सबके सामने होगा।'

 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com