आखिर किसने कर डाला 'आजतक' के ऑफिस का घेराव... आखिर किसने कर डाला 'आजतक' के ऑफिस का घेराव...

आखिर किसने कर डाला 'आजतक' के ऑफिस का घेराव...

Wednesday, 04 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जेल में बंद स्वयंभू बाबा रामपाल के सैकड़ों समर्थकों ने मंगलवार को नोएडा फिल्मसिटी स्थित 'आजतक' न्यूज चैनल की बिल्डिंग का घेराव किया। इतना ही नहीं बाबा की कवरेज को लेकर चैनल को धमकियां भी दी गईं। इस बात की जानकारी टीवी एंकर अंजना ओम कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने फिलहाल धारा-144 लागू कर दी है।


बता दें कि इन समर्थकों के हाथों में तरह-तरह के बैनर थे, जिनमें मीडिया पर झूठी खबरें दिखाने का आरोप लगाया गया। इन बैनर्स में आजतकन्यूज चैनल का लोगो भी था। इन समर्थकों ने चैनल के खिलाफ नारेबाजी की। इन सभी ने आरोप लगाया कि यह चैनल उनके बाबा की छवि को धूमिल कर रहा है और उनके बारे में गलत तरीके से खबरें दिखा रहा है।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार साही ने मीडिया को बताया कि करीब 700 लोगों ने चैनल के बाहर धरना दिया। बाद में पुलिस व जिला प्रशासन ने बीच बचाव कर समर्थकों और चैनल के अधिकारी के बीच वार्ता कराई। दोनों पक्षों के बीच वार्ता होने के बाद समर्थकों ने अपना धरना वापस ले लिया। 

गौरतलब है कि कबीर पंथी रामपाल पर हत्या, देशद्रोह और बंधक बनाने समेत अवैध सामग्री समेत कई संगीन आरोप है। जेल में बंद रामपाल पर 6 गंभीर मामले थे, जिनमें से 2 में पिछले दिनों उसे बरी कर दिया गया, जबकि हत्या और देशद्रोह समेत कई मामलों में उस पर केस जारी है।

यहां देखें विडियो:

   

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com