ओम पुरी की मौत की साजिश रची पीएम मोदी ने, बोला पाक चैनल

Monday, 09 January, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

मशहूर अभिनेता ओम पुरी के निधन के बाद पाकिस्तान का एक न्यूज चैनल अजीबोगरीब दावे कर रहा है। चैनल ने दावा किया है कि ओम पुरी की मौत स्वभाविक नहीं बल्कि उनका कत्ल हुआ है। चैनल ने दिग्गज अभिनेता ओम पुरी की मौत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को आरोपी बताया है। चैनल ने आरोप लगाया कि ये दोनों लोग ही अभिनेता की मौत की साजिश रचने वाले हैं।

ओम पुरी की मौत के बाद अजीबोगरीब दावा करने वाले पाकिस्तानी चैनल का नाम 'बोल' है। बोल टीवी पर एक न्यूज शो को होस्ट करने वाले एंकर आमिर लियाकत ने अपने न्यूज शो 'ऐसे नहीं चलेगा' में दावा करते हुए ऐसी वजहें गिनाई हैं जिनके चलते कथित तौर पर ओम पुरी का कत्ल हुआ। इस न्यूज शो का विडियो भी सोशल साइट्स पर शेयर किया जा रहा है।

एंकर आमिर लियाकत ने दावा किया कि ओम पुरी ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया और उनके बारे में अपनी राय रखी थी, इसी वजह से मोदी और डोभाल ने उनकी हत्या कर दी। चैनल यहीं नहीं रुका, उसमें आगे कहा गया कि डोभाल ने पहले ओम पुरी को अपने घर बुलाया था और वहां उन्हें जमकर पीटा था। चैनल के एंकर ने तेज आवाज में बताया कि उसके पास अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट है जिसमें कहा गया कि उनकी हत्या की गई है।

विडियो में लियाकत दावा कर रहे हैं कि डोभाल ने ओम पुरी के साथ गालीगलौज की। ओम पुरी को उड़ी हमले में शहीद सैनिक नितिन यादव के गांव जाकर माफी मांगने को कहा। ओम पुरी पर एक बार कथित तौर पर सैनिकों के अपमान का आरोप लगाया गया था। आमिर लियाकत ने अपने इस हास्यास्पद आरोप में संघ और शिवसेना को भी लपेटा है।

शो होस्ट ने आगे यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का अगला निशाना अभिनेता सलमान खान और फवाद खान हैं। उसने कहा, 'ओम पुरी भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा बन थे इसलिए उनकी हत्या कर दी गई।

गौरतलब है कि 6 जनवरी को ओम पुरी अपने घर में मृत पाए गए थे। दिग्गज अभिनेता ओम पुरी की मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही थी, लेकिन पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसके पीछे कोई संदिग्ध कारण तो नहीं। ओम पुरी के सिर पर चोट के निशान भी थे। हालांकि अभी तक अभिनेता ओम पुरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है।

यहां देखें विडियो:

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

पोल

आपको समाचार4मीडिया का नया लुक कैसा लगा?

पहले से बेहतर

ठीक-ठाक

पहले वाला ज्यादा अच्छा था

Copyright © 2017 samachar4media.com