पाक पत्रकार ने अभिनेता परेश रावल के नाम को लेकर की यह टिप्‍पणी

Monday, 29 May, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पाकिस्‍तानी पत्रकार आमिर लियाकत ने अब भारतीय फिल्‍म अभिनेता परेश रावल के नाम को लेकर एक अजीब टिप्‍पणी की है।

अहमदाबाद से भाजपा सांसद परेश रावल और मशहूर लेखिका व एक्टिविस्‍ट अरुंधति राय के बीच चल रहे विवाद को लेकर अपने शो में लियाकत ने यह टिप्‍पणी की है। उन्‍होंने कहा कि परेश रावल से उनका असली नाम पूछना चाहिए। आमिर ने दस ऐसे अभिनेताओं के नाम भी गिनाए जो मुस्लिम थे लेकिन फिल्‍मों में उन्‍होंने अपना नाम बदल लिया था।

इसके बाद लियाकत ने कहा कि परेश रावल का असली नाम परवेज अली खान है। हालांकि लियाकत ने यह नहीं बताया कि यह जानकारी उन्‍हें कहां से मिली और इस खुलासे के पीछे क्‍या तर्क है।

उल्‍लेखनीय है कि परेश रावल और अरुंधति के बीच कश्‍मीर में आतंकियों के खिलाफ की गई सेना की कार्रवाई को लेकर आपस में बयानबाजी चल रही है। परेश रावल का कहना था कि सेना को पत्‍थरबाज की जगह अरुंधति राय को जीप के आगे बांध देना चाहिए था। हालांकि परेश रावल के इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर काफी निंदा हुई थी। कुछ लोगों ने तो उन्‍हें हिंसा के लिए उकसाने वाला बताया था। भाजपा ने भी इस बयान से खुद को दूर कर लिया था। केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने कहा था, ‘किसी भी व्‍यक्ति द्वारा भड़काऊ बयान देने का किसी तरह समर्थन नहीं किया जा सकता है।

हालांकि विवाद बढ़ने के बाद परेश रावल ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

यहां देखें विडियो:

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com