अब इस न्यूज पोर्टल से जुड़ीं बिजनेस जर्नलिस्ट पल्लवी अरुण वर्मा...

Saturday, 09 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जी बिजनेस न्यूज चैनल से हाल ही में इस्तीफा देने वाली बिजनेस जर्नलिस्ट पल्लवी अरुण वर्मा को लेकर खबर है कि अब उन्होंने अपनी नई पारी द इकनॉमिक टाइम्स के डिजिटल वेंचर से शुरू की है। यहां उन्हें कंटेंट स्ट्रैटजिस्ट की जिम्मेदारी मिली है। बता दें कि द इकनॉमिक टाइम्स के साथ ये इनकी दूसरी पारी है।

जी बिजनेस में वे प्रड्यूसर कम एंकर की भूमिका में थी और सितंबर, 2010 से इस चैनल के साथ थीं। एंकरिग में डेब्यू में उन्होंने जी बिजनेस में रहते हुए जुलाई, 2012 में किया। एंकर के तौर उन्हें पहला शो मनी मैटर्स फॉर वुमेन (Money Matters For Women) मिला, जोकि महिलाओं के लिए फाइनेंशियल प्लानिंग पर आधारित था। इस शो ने जल्द ही टीआरपी में जगह बना ली और इसी वजह से उन्हें कई अन्य शो में भी एंकरिंग करने का मौका मिला, जिसमें  मनी गुरु’, इंश्योरेंस क्लास रूम, मिडकैप बाजार एंड हॉट स्टॉक्स आदि शो शामिल थे।

बिजनेस पत्रकारिता में 12 वर्षों का अनुभव रखने वाली पल्लवी ने जी बिजनेस के साथ सात वर्षों तक काम किया, लेकिन इसके पहले वे EFY Enterprises की बिजनेस आईटी मैगजीन BenefIT में उन्होंने मात्र चार महीने तक ही स्पेशल कॉरेस्पोंडेंट कम कॉपी एडिटर के तौर पर काम किया। वे यहां मई, 2010 से अगस्त, 2010 तक रहीं।

साल 2005 में दिल्ली के भारतीय विद्या भवन से रेडियो व टीवी जर्नलिज्म में पीजी डिप्लोमा करने वाली पल्लवी ने अपने करियर की शुरुआत न्यूज एजेंसी यूएनआई (United News of India) से बतौर सब एडिटर की। वे दिसंबर, 2005 से जून, 2007 तक यहां रही। जुलाई, 2007 से अप्रैल, 2010 तक वे द इकनॉमिक टाइम्स के डिजिटल पोर्टल में कॉपी एडिटर के तौर पर कार्यरत थीं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



संबंधित खबरें

पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com