ZEE ने नियुक्त किया ओपिनियन एडिटर, वरिष्ठ पत्रकार को मिली जिम्मेदारी

ZEE ने नियुक्त किया ओपिनियन एडिटर, वरिष्ठ पत्रकार को मिली जिम्मेदारी

Monday, 23 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

Zee समूह से आ रही बड़ी खबर के मुताबिक जी न्यूज.कॉम  जल्द ही एक ओपिनियन एडिटर को नियुक्त करने जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक 1 मई 2018 को वरिष्ठ पत्रकार पीयूष बबेले ये जिम्मेदारी संभालेंगे। बड़ी बात है कि अभी तक प्रिंट मीडिया से जुड़े रहे पीयूष अब जी के जरिए डिजिटल मीडिया का हिस्सा बनेेंगे। ओपिनियन एडिटर के तौर पर zeenews.india.com/hindi में उनकी नियुक्ति को जी डिजिटल का एक बड़ा प्रयोग माना जा रहा है। 

गौरतलब है कि दैनिक भास्कर में पॉलिटिकल एडिटर के पद पर कार्यरत पीयूष बबेले ने वहां से इस्तीफा दे दिया है।  दैनिक भास्कर की अपनी अल्प पारी के दौरान  में उन्होंने कई चर्चित स्टोरीज की। भास्कर के साथ वे बीते वर्ष जुलाई महीने में ही जुड़े थे।

इसके पहले वे देश की प्रतिष्ठ‍ित हिंदी मैगजीन ‘इंडिया टुडे के साथ थे, जहां उन्होंने सहायक संपादक (असिसटेंट एडिटर) की भूमिका निभाई थी। इंडिया टुडे’ में उन्हें विशेष संवाददाता (स्पेशल कॉरेस्पोंडेंट) से प्रमोट कर यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

यूपी में झांसी जिले के मौरानीपुर के रहने वाले पीयूष पिछले एक दशक से कृषि संकट और ग्रामीण भारत को कवर करते आ रहे हैं। उनकी कई स्टोरियों ने समाज को नई दिशा दी है।

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com