विदेशी अखबार ने भारतीय पीएम मोदी की खिदमत में ये लिखा...

Wednesday, 28 June, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

प्रधानमंत्री बुधवार को तीन देशों की यात्रा करके लौटे हैं और अब 4 जुलाई को इजराइल दौरे पर जाएंगे, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही वहां मोदी को लेकर उत्साह का माहौल है। इजरायल के एक प्रमुख अखबार द मार्कर ने पीएम मोदी की जोरदार तारीफ की और दुनिया का सबसे अहम प्रधानमंत्री बताया।

बिजनेस अखबार ने  तारीफ करते हुए लिखा 'जागो, दुनिया के सबसे अहम प्रधानमंत्री आ रहे हैं'। अखबार ने अपने हिब्रू संस्करण की सबसे प्रमुख स्टोरी में भारत के साथ इजरायल के संबंधों पर एक लेख लिखा है। इस लेख में अखबार ने कहा कि सबसे तेजी से बढ़ रही अर्थव्यवस्था वाले देश के प्रतिनिधि मोदी इतने समर्थ हैं कि पूरी दुनिया उनकी ओर देख रही है।

लेख में कहा गया कि इजरायल की जनता ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से उनके इजरायल दौरे को लेकर काफी उम्मीदें लगा रखी थीं, लेकिन उन्होंने कुछ खास नहीं कहा। जबकि सवा सौ करोड़ लोगों के नेता पीएम मोदी पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं। साथ सबसे तेजी से बढ़ रही अर्थव्यवस्था वाले देश के प्रतिनिधि मोदी इतने सक्षम हैं कि पूरी दुनिया आज उनकी ओर देखने को मजबूर है।

इजरायल के अन्य अखबारों में भी मोदी के आगामी इजरायल दौरे का जिक्र है। स्थानीय न्यूज पोर्टलों ने मोदी के रामल्लाह जाने से बचने पर भी टिप्पणियां की हैं। मोदी के इजरायल को लेकर येरुशलम पोस्ट ने एक अलग लिंक ही बना दिया है जिसमें उसने भारत से जुड़ी कई खबरें प्रकाशित की है। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com