पीएम मोदी ने बताया कि कैसे अब बदल गई है टीवी की ब्रेकिंग न्यूज...

Tuesday, 26 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 'सौभाग्य' योजना लॉन्च की, लेकिन इस दौरान उन्होंने नाम लिए बिना ही कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आने से पहले टीवी पर सिर्फ नकारात्मक सूचनाओं की ही ब्रेकिंग न्यूज आती थी, जिसमें बताया जाता था कि बिजली घरों में सिर्फ दो दिन का कोयला बचा, कई राज्य अंधेरे में डूबे... लेकिन अब स्थिति बदल गई है। अब इस तरह की ब्रेकिंग न्यूज नही दिखती है, क्योंकि ऊर्जा की कमी का रोना रोने वाला देश इस मामले में न सिर्फ आत्मनिर्भर हो गया है, बल्कि देश बिजली के सरप्लस राष्ट्र के रूप में भी उभरा है।

उन्होंने कहा कि नासा ने 2012 में भारत की रात का एक फोटो लिया था और उस फोटो में भारत अंधेरे में दिखा। एक फोटो 2016 का भी है जिसमें भारत उजाले में दिख रहा है और यह ऊर्जा के क्षेत्र में बदलती भारत की तस्वीर है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com