सिर्फ एक थप्पड़ ने ले ली पत्रकार-मां की जान...

सिर्फ एक थप्पड़ ने ले ली पत्रकार-मां की जान...

Friday, 27 October, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पिछले महीने मोहाली में हुए पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां के डबल मर्डर केस मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस की थ्योरी है कि हत्याकांड को थप्पड़ मारने से गुस्साए बुलंदशहर के युवक ने अंजाम दिया था। इस मामले को पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक यूपी के बुलंदशहर से ताल्लुक रखने वाला है जिसे पुलिस बेरोजगार बता रही है।

इस मामले में पुलिस ने केजे सिंह की चोरी हुई हरे रंग की फोर्ड आइकन कार PB 65A 0164 को ले जाते समय कातिल को पकड़ा है।   

पुलिस के मुताबिक, 'आरोपी का नाम गौरव कुमार है, जो कि इन दिनों किराए के मकान में कजहेड़ी चंडीगढ़ में रह रहा था। उसका पत्रकार केजे सिंह से हत्या वाली रात किसी बात पर विवाद हुआ था जिसके बाद गुस्साए सिंह ने उसे थप्पड़ मार दिया था। इसी बात से बदले की भावना में युवक ने वरिष्ठ पत्रकार की चाकू से बेरहमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद उनकी बुजुर्ग मां का भी गला घोंट दिया था।  

पत्रकारों से बातचीत में मोहाली एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने कहा कि अपराधी के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू, केजे सिंह की चोरी हुई कार, मोबाइल फोन, कलाई घड़ी और एक डिजिटल विडियो रिकॉर्डर मिला है। आरोपी को गुरुवार शाम को ही अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

गौरतलब है कि 23 सितंबर को वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी 92 वर्षीय मां अपने आवास पर मृत पाए गए थे। इस डबल मर्डर केस से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी।

     

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com