लूटपाट को अंजाम दे रहे 4 कथित पत्रकारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

Thursday, 20 April, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

यूपी के मथुरा में कथित पत्रकारों द्वारा अनाज से भरे ट्रक चालकों के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।  इन पर ट्रक चालक से कागज, मोबाइल और नकदी लूटने का आरोप है।

वहीं गिरफ्तार आरोपियों ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

घटना मथुरा के छाता कोतवाली इलाके की है, लूट का शिकार बने ट्रक ड्राइवर अमरेश के मुताबिक, दिल्ली-आगरा हाईवे पर अकबरपुर के केडी डेंटल कॉलेज के समीप  6-7 लोगों ने खुद को पत्रकार बताते हुए उनके कैंटर ट्रक को रोक लिया। खुद को ‘वास्तविक समाजवाद’ नामक एक अखबार और वेब पोर्टल चैनल का पत्रकार बताते हुए उनसे उगाही करने लगे और जबरन पैसे भी ले लिए, जिसका चालक ने विरोध भी किया।

पैसे लेकर वहां से जा रहे इन लोगों की शिकायत गाड़ी चालक ने तुरंत ही अपने मालिक से कर दी, जिसके बाद उसके मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसी दौरान मौके पर सीओ गोवर्धन पुलिस के साथ पहुंच गए और सभी को हिरासत में लेकर छाता कोतवाली ले आए।

कोतवाली पुलिस ने महिला और तीन युवकों के खिलाफ सहकारी समिति के कर्मचारी की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वहीं आरोपियों ने खुद को बेकसूर बताया। उन्होंने कहा कि मथुरा के कुछ लोगों ने उन्हें साजिश के तहत झूठा केस बनाकर फंसाया है।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com