आखिर पुलिस ने ढूंढ निकाला महिला पत्रकार का कटा हुआ सिर, पूरी घटना के बारे में जानें यहां...

आखिर पुलिस ने ढूंढ निकाला महिला पत्रकार का कटा हुआ सिर, पूरी घटना के बारे में जानें यहां...

Wednesday, 11 October, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

डेनमार्क की पुलिस ने स्‍वीडन की पत्रकार किम वाल का कटा हुआ सिर भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। डेनमार्क के एक समुद्र से कई दिन पूर्व किम वाल के शरीर के कई टुकड़े बरामद हुए थे। उस समय उनका सिर बरामद नहीं हुआ था। वह डेनमार्क के आविष्कारक पीटर मैडसन द्वारा निर्मित पनडुब्बी पर सवार होने के बाद 10 अगस्त से लापता थी। वह एक स्टोरी के सिलसिले में मैडसन का इंटरव्यू करने गई थी और तभी से लापता थीं।

इसके बाद किम के ब्‍वॉयफ्रेंड ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इस घटना के कुछ दिनों बाद पुलिस को किम का शव समुद्र में मिला था। पुलिस ने अब उनका कटा हुआ सिर भी बरामद कर लिया है। पुलिस इस मामले को लेकर मैडसन से पूछताछ कर रही है। उसे 31 अक्‍टूबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

पुलिस के अनुसार, कोपेनहेगन के दक्षिण में कोगे की खाड़ी में काफी खोजबीन के बाद दो बैग मिलेजिनमें से एक में किम वॉल के कपड़े और एक चाकू बरामद हुआ और दूसरे में उसका कटा हुआ सिर और पैर थे। कटे हुए अंग पानी में डूबे रहें, इसके लिए बैग में भारी वजन भी रखा गया था। पुलिस को बैग से चाकू भी बरामद हुआ था। 46 वर्षीय किम वाल स्‍वतंत्र पत्रकार के तौर पर द गार्डियन और द न्यूयॉक टाइम्स के लिए रिपोर्टिंग कर चुकी थीं।

बताया जाता है कि किम वाल की याद में उनके दोस्‍तों व परिजनों ने 90 हजार डॉलर का फंड भी जुटाया है। इसका इस्‍तेमाल महिला पत्रकारों को स्‍टोरी करने के लिए किया जाएगा।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com