हिंदी न्यूज पोर्टल ‘प्रभासाक्षी’ ने इस ओर बढ़ाया कदम...

Wednesday, 06 June, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। 


मोबाइल फोन आज हमारे लिए एक जरूरत बन गया है, क्योंकि इसके जरिए मानों पूरी दुनिया आपकी मुठ्ठी में आ गई हो। यही वजह है कि अब तरह-तरह कंपनियां मोबाइल के जरिए अपने कारोबार बढ़ावा दे रही हैं। मीडिया इंडस्ट्री भी इसके अछूता नहीं है। अब इसी कड़ी में हिंदी न्यूज पोर्टल प्रभासाक्षी.कॉम (prabhasakshi.com) ने भी अपना नाम दर्ज करा लिया है। दरअसल इस पोर्टल ने अब अपनी मोबाइल साइट m.prabhasakshi.com की है। इस साइट का शुभारम्भ समूह के प्रबंध संपादक गौतम मोरारका ने किया।


मुंबई से विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मोबाइल साइट का शुभारम्भ करते हुए मोरारका ने कहा कि हमारा प्रयास सदैव यही रहा है कि हिंदी भाषी पाठकों को समाचार तीव्र गति से मिलें। उन्होंने कहा कि आज के इस तकनीकी युग में जहां बिना तथ्यों को प्रमाणित किए समाचार प्रकाशित करने की होड़ है वहीं प्रभासाक्षी की संपादकीय नीति तथ्यपरक जानकारी ही पाठकों तक पहुंचाने की है। उन्होंने यह भी कहा कि नई मोबाइल साइट और तेजी के साथ डाउनलोड होगी, जिससे पाठकों को तेज गति से खबरें मिलेंगी।


प्रभासाक्षी की मोबाइल साइट के शुभारम्भ समारोह का फेसबुक पेज पर सीधा प्रसारण किया गया। शुभारम्भ कार्यक्रम में मुंबई से द्वारिकेश शुगर इंडस्ट्रीज लिमिटेड की उपाध्यक्ष (कार्पोरेट अफेयर्स) प्रियंका मोरारका के अलावा सविता राव और दिल्ली कार्यालय से संपादक नीरज कुमार दुबे, डिजिटल इकाई की प्रमुख नेहा मेहता, संपादकीय टीम से सुधांशु पाठक, अंकित सिंह, अनुराग गुप्ता, रेनू तिवारी, मुख्य डेवलपर सुमित निर्वाल, सोशल मीडिया प्रभारी अर्चना द्विवेदी, वीडियो संपादक अमित कुमार झा, कैमरामैन अशोक कुमार आदि उपस्थित रहे।


गौरतलब है कि प्रभासाक्षी की मोबाइल साइट तकनीकी रूप से काफी उन्नत है और बेहद तीव्र गति से खुलती है ताकि इंटरनेट की कम स्पीड वाले क्षेत्रों में भी पाठक हिंदी में समाचार, विश्लेषण और विभिन्न जानकारियों भरे आलेख पढ़ सकें। मोबाइल साइट का डिजाइन डेस्कटॉप वेबसाइट से कुछ भिन्न रखा गया है जोकि मोबाइल की छोटी स्क्रीन पर बेहद आकर्षक लगता है। पाठक मोबाइल साइट पर विडियो भी देख सकेंगे। विडियो सेक्शन में शाम पांच बजे तक की बड़ी खबरों के अलावा ट्रेंडिंग विषयों पर आधारित विडियो होंगे।

 

  

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।  



संबंधित खबरें

पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com