पत्रकारों पर लाठीचार्ज को लेकर पुलिस अधिकारी पर हुआ ये एक्शन...

पत्रकारों पर लाठीचार्ज को लेकर पुलिस अधिकारी पर हुआ ये एक्शन...

Tuesday, 12 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र की हत्या के विरोध में रविवार को स्कूल के बाहर हो रहे प्रदर्शन को कवर कर रहे पत्रकारों पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। पुलिस के इस हमले में एक दर्जन से अधिक पत्रकार बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायल पत्रकारों के शरीर में कई जगह फैक्चर्स हुए हैं।

हालांकि पत्रकारों पर बल प्रयोग करने के मामले में सोमवार को एक पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘सोहना पुलिस थाना प्रभारीइंस्पेक्टर अरुण कुमार को काम में चूक को लेकर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

दरअसल इस हमले में अमर उजाला के पत्रकार पवन कुमार सेठी समेत नौ पत्रकारों व फोटो पत्रकारों सहित 50 लोग घायल हो गए।

घटना के तुरंत बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उच्च स्तरीय जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

वहीं दूसरी तरफ रविवार को हमले के बाद, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सिविल अस्पताल पहुंचे और मीडियाकर्मियों का हाल-चाल जाना। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने घटना की निंदा की और कहा कि पत्रकारों को रिपोर्टिंग से रोकना दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार इस तरह की कार्रवाइयों से बचे और जनता की मांग के अनुसार जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ाए।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



संबंधित खबरें

पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com