RSTV के CEO बने प्रसार भारती के ये बड़े अधिकारी...

RSTV के CEO बने प्रसार भारती के ये बड़े अधिकारी...

Saturday, 12 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

देश की पब्लिक ब्रॉडकास्ट कंपनी प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर वेम्पती को अब अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। खबर है कि फौरी तौर पर उन्हें गुरदीप सिंह सप्पल की जगह लाया गया है, जिन्होंने राज्यसभा टीवी के सीईओ व एडिटर-इन-चीफ पद से इस्तीफा दे दिया है। वेम्पती को इस साल जून महीने में ही प्रसार भारती का सीईओ बनाया गया था।  

प्रसार भारती के सीईओ के पद पर नियुक्ति से पहले वेम्पती कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान वेम्पती नरेंद्र मोदी के डिजिटल कैम्पेन के अहम सदस्य थे।

मुख्य रूप से टेक्नोक्रेट वेम्पती पार्ट टाइम मेंबर के तौर पर प्रसार भारती के बोर्ड में फरवरी 2016 से जुड़े हुए है।

2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद उन्हें नीति डिजिटल का सीईओ बनाया गया था। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नीति डिजिटल को नरेंद्र मोदी के कैम्पेन की जिम्मेदारी दी गई थी। दरअसल नीति डिजिटल प्लेटफॉर्म में कई सारी वेबसाइट्स को जगह दी गई थी जिनका काम 2014 में चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी के प्रचार का था। इस डिजिटल कैम्पेन के लिए उन्हें इंडस्ट्री अवॉर्ड भी मिला था।

इन्फोसिस के पूर्व मुख्य आर्किटेक्ट शशि शेखर वेम्पती की नियुक्ति प्रसार भारती के पूर्व सीईओ जवाहर सरकार के अपने पद से इस्तीफा देने के सात महीने बाद हुई थी।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com