पढ़िए, डिजिटल मीडिया के भविष्य को लेकर क्या है प्रसार भारती के CEO की राय.... पढ़िए, डिजिटल मीडिया के भविष्य को लेकर क्या है प्रसार भारती के CEO की राय....

पढ़िए, डिजिटल मीडिया के भविष्य को लेकर क्या है प्रसार भारती के CEO की राय....

Tuesday, 05 June, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

डिजिटल मीडिया और क्षेत्रीय भाषाओं की पत्रकारिता का भविष्य उज्ज्वल हैदिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ये कहा प्रसार भारती के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) शशि शेखर वेम्पती ने। 3 जून को वे दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में बुद्धिजीवियों और पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे। बता दें कि यह कार्यक्रम पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान करने वाले ओडिशा के पत्रकारों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम के दौरान वेम्पती ने कहा कि हाल के वर्षों में सुदूर क्षेत्रों में स्थानीय भाषाओं में की जाने वाली क्षेत्रीय पत्रकारिता बहुत ही संघर्षपूर्ण रही है। उन्होंने क्षेत्रीय पत्रकारिता की चुनौतियों का उल्लेख करते हुए कहा कि इन इलाकों में पत्रकार खनन माफियाओं या अपराधियों के खिलाफ रिपोर्ट तैयार करते हैं और इस काम में उनकी जान का खतरा सदैव बना रहता है। उन्होंने देश में इंटरनेट के बढ़ते इस्तेमाल का हवाला देते हुए कहा कि डिजिटल मीडिया का भी भविष्य उज्ज्वल है।

प्रसार भारती के सीईओ ने कहा कि इंटरनेट की सुगम उपलब्धता के कारण अब विषय-वस्तुएं (कंटेट) यूट्यूब और साउंड क्लाउड जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म तक पहुंच सकती हैं।

           

 

 समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com