वरिष्ठ पत्रकार प्रतीक गुप्ता को मिला इस अखबार का साथ...

वरिष्ठ पत्रकार प्रतीक गुप्ता को मिला इस अखबार का साथ...

Wednesday, 02 August, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

प्रिंट मीडिया में लंबे समय से सक्रिय भूमिका निभाने वाले पत्रकार प्रतीक गुप्ता दैनिक जागरण के आगरा एडिशन के साथ एक बार फिर जुड़ गए हैं। इस बार वे जनरल डेस्क के साथ काम करेंगे।

पत्रकारिता क्षेत्र में 15 साल का अनुभव रखने वाले प्रतीक ने लगभग हर बीट पर काम किया है। 1999 में भीम राव अम्बेडकर यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म की पढ़ाई करने वाले प्रतीक ने 2000 में दैनिक जागरण से पत्रकारिता की दुनिया में कदम रखा और आगरा एडिशन में रिपोर्टर के तौर पर साल 2004 तक अपना योगदान देते रहे। इस दौरान उन्होंने पॉलिटिक्स, बिजनेस, क्राइम, एजुकेशन, आईटी, कल्चरल आदि कई बीट पर काम किया।

मूल रूप से यूपी के आगरा के रहने वाले प्रतीक साल 2004 में इस्तीफा देकर अमर उजाला के आगरा एडिशन में बतौर सब एडिटर जुड़ गए और 2007 तक वे यहीं रहे। इस दौरान उन्होंने सिटी डेस्क इंचार्ज के तौर पर भी काम किया। फिर वे डीएलए के साथ डिप्टी चीफ सब एडिटर के पद पर जुड़ गए और अक्टूबर, 2013 तक यहां अपनी सेवाएं दी। उन्होंने सिटी इंचार्ज की जिम्मेदारी भी संभाली। इस दौरान उन्होंने व्यापार जगत के पेज मनीमंत्रा के लिए भी काम किया। इसके बाद उन्होंने तीन साल तक हिंदी मैगजीन सिटीजन पॉवर में एग्जिक्यूटिव एडिटर की भूमिका निभाई।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com