'न्यूज नेशन' से विदाई लेकर अब इस बड़े चैनल से जुड़े प्रत्यूष रंजन

'न्यूज नेशन' से विदाई लेकर अब इस बड़े चैनल से जुड़े प्रत्यूष रंजन

Monday, 24 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी न्यूज चैनल न्यूज नेशन के डिजिटल विंग के एडिटर प्रत्यूष रंजन ने समूह को अलविदा कह दिया है और अब अपनी नई पारी इंडिया टीवी के डिजिटल प्लेटफॉर्म से शुरू की है। उन्हें यहां एडिटर (न्यूज) बनाया गया है और 20 जुलाई से उन्होंने अपना कार्यभार भी संभाल लिया है।

न्यूज नेशन समूह के साथ प्रत्यूष पिछले साल जुलाई में जुड़े थे और यहां उन्होंने एक साल तक काम किया। यहां उन पर पूरे डिजिटल कंटेंट टीम की जिम्मेदारी थी। उन्हीं के नेतृत्व में पिछले साल अगस्त में न्यूज नेशन की वेबसाइट (www.newsnation.in) लॉन्च हुई थी।

न्यूज नेशन से जुड़ने से पहले प्रत्यूष हिन्दुस्तान टाइम्स डिजिटल (hindustantimes.com) में न्यूज एडिटर के तौर पर कार्यरत थे। उन्होंने यहां लगभग पांच वर्षों तक (2011 से 2016 तक) अपना योगदान दिया। वे साल 2011 में इसके डिप्टी न्यूज एडिटर बने थे। उन्होंने इस न्यूज पोर्टल के लिए कई तरह के प्रयोग किए जैसे लाइव कवरेज, पिक्चर स्टोरीज, विडियो स्टोरीज आदि। इसके अतिरिक्त उन्होंने कई महत्वपूर्ण खबरों की विशेष कवरेज की, लोकसभा चुनाव भी शामिल रहे।

प्रत्यूष इसके अतिरिक्त इंडिया टुडे डिजिटल, भास्कर ग्रुप के ऑनलाइन विंग, इंस्टाब्लॉग्स नेटवर्क और ईटीवी न्यूज में काम कर चुके हैं। उन्हें डिजिटल और टीवी मीडिया में 14 सालों तक काम करने का अनुभव है।  

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com