इस वजह से विदेशी मीडिया पर भड़कीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा...

इस वजह से विदेशी मीडिया पर भड़कीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा...

Saturday, 27 May, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बॉलिवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को लेकर कई बार विदेशी मीडिया कंफ्यूज नजर आई है। हाल ही में विदेशी मीडिया ने दीपिका को प्रियंका कह कर संबोधित किया था, जिसके बाद भारत आकर दीपिका इस बात पर अपनी नाराजगी भी जता चुकी हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने अब इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी मीडिया से कहा कि हर हिन्दुस्तानी लड़की एक जैसी नहीं दिखती। एक मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा, 'यह एक अनुचित और बेहद गंभीर मामला है, यह सही नहीं है, हर हिंदुस्तानी लड़की एक जैसी नहीं दिखती। इस दौरान प्रियंका के चेहरे पर नाराजगी साफ तौर पर नजर आई।

उन्होंने कहा कि हम भारतीय दुनिया की जनसंख्या का पांचवां हिस्सा हैं और हमारी सफल फिल्म इंडस्ट्री को दुनिया के सामने पेश करना हमारी जिम्मेदारी है। हमें खुद को अच्छे से पेश करना होगा।

बात दरअसल ये है कि ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रोमोशन के लिए लॉस ऐंजिलिस गईं दीपिका को फोटोग्राफरों ने प्रियंका कहकर बुलाया था जिससे वो खासी नाराज थीं। हिन्दुस्तान आने के बाद दीपिका से जब इस बाबत सावल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये रेसिस्ट और अज्ञानता है... और एक भारतीय होने के नाते यहां की मीडिया को भी इसे लेकर खुश नहीं होना चाहिए। मुझे लगता है सिर्फ रंग एक जैसा होने से वह व्यक्ति एक नहीं हो जाता।

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री सोनम कपूर को भी ऐसी ही परिस्थिति का सामना करना पड़ा था जब उनकी तस्वीर को अपलोड करते हुए विदेशी मीडिया ने कैप्शन दिया था कि 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आईं दीपिका पादुकोण।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



संबंधित खबरें

पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com