पत्रकारों की इन समस्याओं का जल्द होगा समाधान

पत्रकारों की इन समस्याओं का जल्द होगा समाधान

Monday, 13 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

राजस्थान में पत्रकारों के विभिन्न दलों के सदस्यों के साथ रविवार को सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के सचिव अरिजित बनर्जी की एक बैठक हुई। इस बैठक में पत्रकारों की समस्याओं का जल्द निस्तारण किया जाने की बात कही गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बैठक में नायला पत्रकार आवासीय योजना के संबंध में यह निर्णय लिया गया कि राज्य स्तरीय आवास समस्या समाधान पत्रकार समिति की अगले सप्ताह में एक बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें इस संबंध में चर्चा की जाएगी। 

वहीं बैठक में पत्रकारों की कैशलेस मेडिकल बीमा और वरिष्ठ पत्रकार पेंशन योजना के संबंध में भी चर्चा की गई और निष्कर्ष निकाला गया कि अन्य राज्यों से नियमों की जानकारी लेकर इसका निराकरण भी जल्द कर लिया जाएगा। इतना ही नहीं पत्रकार अधिस्वीकरण को ऑनलाइन किये जाने की प्रक्रिया भी शीघ्र शुरू की जाएगी। 

बैठक में निदेशक सूचना एवं जनसम्पर्क, पिंकसिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष एल.एल. शर्मा, राजस्थान श्रमजीवी पत्रकार संघ महासचिव संजीव पंचौरी, राजस्थान पत्रकार संघ (जार) के महासचिव राधारमण शर्मा और अन्य पत्रकार संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com