एक निजी टीवी चैनल और फिल्म अभिनेता कमल हसन को कानूनी नोटिस...

Monday, 31 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

 

तमिलनाडु के कोयंबटूर से खबर है कि दलित पार्टी पुथिया तामिजहगमने एक निजी टीवी चैनल और फिल्म अभिनेता कमल हसन को कानूनी नोटिस भेजा है। दरअसल चैनल और कमल हसन पर तेलुगु बिग बॉसमें शिरकत करने वाले एक अभिनेता पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का आरोप लगा है। पार्टी का कहना है कि इस टिप्पणी से बस्तियों और झोपड़ियों में रहने वालों की भावनाओं को चोट पहुंची है।

 

पुथिया तामिजहगमके संस्थापक और अध्यक्ष के कृष्णासामी ने पत्रकारों से कहा कि वकीलों की ओर से दिए नोटिस में टीवी चैनल और अभिनेता के सात दिन के भीतर बिना शर्त माफी न मांगने पर 100 करोड़ रुपए बतौर क्षतिपूर्ति भुगतान करने को कहा है।

 

कृष्णासामी ने कहा कि उन्होंने गायत्री रघुराम द्वारा की उस टिप्पणियों के लिए चैनल स्टार विजय टीवी और अभिनेता कमल हसन को माफी मांगने को कहा था, जिसमें उन्होंने एक अन्य अभिनेता को छेरी’ (बस्तियों और झोपड़ियों में रहने वाले लोग) कहा था। माफी न मांगने के कारण यह नोटिस जारी किया गया है।

 

उन्होंने कहा कि गायत्री की टिप्पणियों से बस्तियों और झोपड़ियों में रहने वाले लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं क्योंकि इससे उनकी एक खराब छवि पेश की गई है।

 

कृष्णासामी ने कहा कि नोटिस भेजने के बाद सात दिन के भीतर अगर माफी नहीं मांगी गई तो वह 100 करोड़ रुपए बतौर क्षतिपूर्ति भुगतान लेने के लिए उच्च न्यायालय का रुख करेंगे।

 

उन्होंने बताया कि हासन के अलावा गायत्री रघुराम, एंडेमोल शाइन इंडिया मुंबई के सीईओ व प्रबंधक निदेशक दीपक धार और चेन्नई में स्टार विजय टीवी के महानिदेशक अजय विद्या सागर को भी नोटिस भेजा गया है।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com