अब‍ हिन्‍दी में भी ऑनलाइन कंटेंट उपलब्‍ध कराएगा ये FM रेडियो

Friday, 06 October, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

जागरण ग्रुप के स्‍वामित्‍व वाले रेडियो स्‍टेशन ‘रेडियो सिटी’ (Radio City) ने अपने नए वेब अवतार ‘www.radiocity.in’ की हिन्‍दी में लॉन्चिंग की घोषणा की है।

देश में रेडियो सिटीही पहला ऐसा रेडियो नेटवर्क है, जिसने radiocity.in की लॉन्चिंग के साथ डिजिटल की ओर कदम बढ़ाया है। हिन्‍दी के इस नए वेब अवतार में रेडियो सिटी के श्रोता अब http://hindi.radiocity.in/ पर इसके प्रीमियम कंटेंट को सुन सकेंगे।

इस बारे में रेडियो सिटीके सीईओ अब्राहम थॉमस का कहना है, ‘अंग्रेजी के मुकाबले क्षेत्रीय भाषा में इंटरनेट का इस्‍तेमाल करने वाले यूजर्स की संख्‍या काफी तेजी से बढ़ रही है। वर्ष 2021 तक की बात करें तो कुल इंटरनेट यूजर्स में हिन्‍दी भाषी यूजर्स की संख्‍या बढ़कर 38 प्रतिशत तक होने की उम्‍मीद है। हम अपने क्षेत्रीय यूजर्स के लिए हिन्‍दी के साथ ही आसानी से कंटेंट उपलब्‍ध कराने की दिशा में लगातार प्रयास कर रहे हैं। radiocity.in को हिन्‍दी में लॉन्‍च करने का उद्देश्‍य भी यही है कि हमारे श्रोताओं को आसान फॉर्मेट में बेहतरीन कंटेंट मिल सके।’  

वहीं, इस प्‍लेटफॉर्म की लॉन्चिंग के बारे में जागरण न्‍यू मीडिया की सीओओ (डिजिटल) रचना कंवर ने कहा, ‘इस साल हम तमाम शहरों में विभिन्‍न जॉनर में कंटेंट उपलब्‍ध कराना चाहते हैं और इसकी शुरुआत हमने लोगों की पसंदीदा भाषा हिन्‍दी से की है। हमारा काफी कंटेंट हिन्‍दी में है इसलिए हमने अपने श्रोताओं के लिए इसे पेश किया है। देश में यह अपनी तरह का पहला मामला है जिसमें किसी एफएम नेटवर्क द्वारा भाषा को लेकर इस तरह का प्रयोग किया गया है। हमें उम्‍मीद है कि आने वाले समय में हम अन्‍य भाषाओं में भी कंटेंट उपलब्‍ध करा सकेंगे।

अब ऑनलाइन म्‍यूजिक सुनने वाले लोगों के लिए रेडियो सिटी के अन्‍य कार्यक्रमों के साथ लव गुरु’, ‘बब्‍बर शेरऔर रेडियो सिटी गोल्‍डभी हिन्‍दी में उपलब्‍ध होंगे।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com