'आजतक' छोड़ अब इस न्यूज पोर्टल संग जुड़े युवा पत्रकार राहुल सिंह

'आजतक' छोड़ अब इस न्यूज पोर्टल संग जुड़े युवा पत्रकार राहुल सिंह

Thursday, 28 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

'आजतक' न्यूज चैनल की डिजिटल विंग से पत्रकारों के छोड़ने का सिलसिला जारी है। अब इस कड़ी में ताजा नाम युवा पत्रकार राहुल सिंह का जुड़ गया है। राहुल सिंह ने अपनी नई पारी इंडिया न्यूज (डिजिटल) के साथ शुरू की है। यहां उन्होंने बतौर सीनियर सब-एडिटर जनरल बीट का जिम्मा संभाल लिया है। आजतक (डिजिटल) में वह क्राइम बीट देख रहे थे।  

राहुल सिंह ने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी, हैदराबाद से की थी, जिसके बाद वे हैदराबाद में ही न्यूज नेशन चैनल में ब्यूरो रिपोर्टर रहे। इस दौरान उन्होंने कई शानदार स्टोरीज़ की। 2015 में देश में असहिष्णुता का मुद्दा चरम पर था। साहित्यकारों के बीच अवॉर्ड वापसी का दौर चल रहा था, उस दौरान विख्यात साइंटिस्ट और नामी लेखक पुष्प मित्र भार्गव (दिवंगत) द्वारा पद्मभूषण लौटाने का खुलासा और उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू राहुल सिंह ने ही किया था।

राहुल सिंह ने 2015 में चेन्नई में आई बाढ़ की भी कवरेज की है। उन्होंने जनवरी, 2016 में बहुचर्चित रोहित वेमुला केस को भी कवर किया और कई एक्सक्लूसिव रिपोर्ट जनता के सामने पेश कीं। राहुल सिंह ने हमेशा टीआरपी की खबरों से ज्यादा जनसरोकार से जुड़े मुद्दों की पैरवी की और यही गुण उनकी अधिकतर रिपोर्ट्स में साफ झलकता है।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com