'रिपब्लिक टीवी' के बोर्ड डायरेक्‍टर राजीव चंद्रशेखर का इस्‍तीफा, बताई ये वजह

'रिपब्लिक टीवी' के बोर्ड डायरेक्‍टर राजीव चंद्रशेखर का इस्‍तीफा, बताई ये वजह

Monday, 02 April, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

वरिष्‍ठ पत्रकार अरनब गोस्‍वामी के वेंचर ‘रिपब्लिक टीवी’ (Republic TV) से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, रिपब्लिक टीवी के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी एआरजी आउटलियर (ARG Outlier) के बड़े निवेशकों में से एक राजीव चंद्रशेखर ने कंपनी से नाता तोड़ते हुए बोर्ड डायरेक्‍टर पद से इस्‍तीफा दे दिया है।  

चंद्रशेखर ने हाल ही में भाजपा का दामन थामा है और वह राज्‍यसभा सदस्‍य चुने गए हैं। इसी वजह से उन्‍होंने यह निर्णय लिया है। इस बारे में चंद्रशेखर ने एक पत्र जारी कर बताया, 'जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वर्ष 2006 से मैं निर्दलीय सांसद के रूप में सार्वजनिक जीवन में था। चूंकि अब मैं भाजपा का सदस्‍य हूं तो मुझे लगता है कि यह रिपब्लिक टीवी के ब्रैंड और टीम के लिए सही नहीं होगा कि मैं बोर्ड में रहूं।'

उन्‍होंने कहा, 'एक निवेशक और उद्यमी के रूप में मैंने कई सफल कंपनियों और ब्रैंड्स में निवेश किया और उन्‍हें खड़ा किया। रिपब्लिक में मीडियाटेक का निवेश मेरे निवेशों में सबसे ऊपर है और अरनब गोस्‍वामी व उनकी टीम के नेतृत्‍व में पहले ही साल में ऐसी वृद्धि देखना शानदार रहा है। उन्‍होंने अरनब गोस्‍वामी और 'रिपब्लिक टीवी' की टीम को इसी तरह लगातार सफल होने और आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी हैं।  

आप उनके द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति की मूल कॉपी नीचे पढ़ सकते हैं...

 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com