बड़े मीडिया हाउस से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार राजेश उपाध्याय , मिली अहम जिम्मेदारी...

Wednesday, 06 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी दैनिक हिन्दुस्तान की वेबसाइट की कमान संभाल रहे वरिष्ठ पत्रकार राजेश उपाध्याय ने यहां से इस्तीफा देने के बाद अब अपनी नई पारी दैनिक जागरण समूह के साथ शुरू की है। यहां उनकी प्रोफाइल काफी बढ़ गई है। वे अब जागरण समूह के डिजिटल प्लेटफॉर्म देखने वाली कंपनी जागरण न्यू मीडिया में बतौर एडिटर-इन-चीफ जुड़े हैं। 

उल्लेखनीय है कि जागरण न्यू मीडिया के अंतर्गत समूह की मुख्य वेबसाइट जागरण डॉट कॉम समेत कई डिजिटल प्लटफॉर्म्स का संचालन किया जाता है।

हिन्दुस्तान के साथ वे मई 2015 में हिन्दुस्तान समूह से जुड़े थे।वे इसके पहले दैनिक भास्कर समूह से जुड़े हुए थे और इसके डिजिटल वेंचर के शुरुआती स्तर से यहां कार्यरत थे। मई, 2012 से अप्रैल, 2015 तक वे दैनिक भास्कर के नेशनल एडिशन के एडिटर रह चुके हैं। जनवरी, 2010 से अप्रैल, 2012 तक उन्होंने इसी समूह के डिजिटल वेंचर के (dainikbhaskar.com,divyabhaskar.com और divyamarathi.com) एडिटर थे। वे जुलाई, 2007 से जनवरी, 2010 तक दैनिक भास्कर के भोपाल ब्यूरो के रेजिडेंट एडिटर थे।

इसके अतिरिक्त उन्होंने दैनिक भास्कर के रायपुर, जबलपुर व कोटा एडिशन के लॉन्च की जिम्मेदारी संभाली, साथ ही उन्होंने दिव्य भास्कर के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत एडिशन को भी लॉन्च कराया।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com