'दैनिक जागरण संवादी' के जरिए मनेगा अभिव्यक्ति का उत्सव...

'दैनिक जागरण संवादी' के जरिए मनेगा अभिव्यक्ति का उत्सव...

Thursday, 02 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

देश बड़े मीडिया समूह में से एक दैनिक जागरण इस बार अभिव्यक्ति का उत्सव दैनिक जागरण संवादी का चौथा संस्करण लेकर आया है, जो इस साल तीन से पांच नवंबर के बीच लखनऊ के भारतेंदु नाट्य अकादमी के प्रेक्षागृह में आयोजित होगा।  

वरिष्ठ साहित्यकार और साहित्य अकादमी के अध्यक्ष विनाथ प्रसाद तिवारी इसका उद्घाटन करेंगे। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में 30 सत्रों में 75 से अधिक वक्ता भाग लेंगे। इस अभिव्यक्ति उत्सव में अलग-अलग विषयों पर आधारित सत्र के दौरान पुस्तकों का लोकापर्ण भी किया जाएगा।

इस वर्ष इसमें भाग लेने वाले प्रमुख वक्ताओं में लेखक अमीश त्रिपाठी, अश्विन सांघी, वरिष्ठ राजनेता जयराम रमेश, पदमश्री उषा किरण खान, नई हिंदी लेखन के उभरते चेहरे सत्य व्यास, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता रूपा गांगुली, यतीन्द्र मिश्र, गायक अनूप जलोटा, गायिका मालिनी अवस्थी, वरिष्ठ साहित्यकार नरेंद्र कोहली आदि शामिल हैं।

गौरतलब है की इस निशुल्क आयोजन में लखनऊ की जनता को नामचीन हस्तियों से मिलने के साथ ही साथ किस्सागोई, नाटक, लाइव परफॉरमेंस और पुस्तक विमोचन के साथ लाजवाब खानपान का लुत्फ उठाने का भी मौका मिलेगा। सत्रों की जानकारी और अन्य विवरण वेबसाइट jagranhindi.in पर मिलेगी।

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com