अपनी इस गलती के लिए रिपब्लिक टीवी ने मांगी माफी, जानिए क्या बोला चैनल... अपनी इस गलती के लिए रिपब्लिक टीवी ने मांगी माफी, जानिए क्या बोला चैनल...

अपनी इस गलती के लिए रिपब्लिक टीवी ने मांगी माफी, जानिए क्या बोला चैनल...

Thursday, 11 January, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने हिंदी न्यूज चैनल एबीपी न्यूज से अपनी एक गलती को लेकर बुधवार रात ऑनएयर माफी मांग ली है। दरअसल रिपब्लिक टीवी  ने अपने प्राइम टाइम शो में एबीपी न्यूज के पत्रकार को मंगलवार रात गुंडा बताया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को लेकर एबीपी न्यूज ने रिपब्लिक टीवी से ऑन एयर माफी की मांगने को कहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, चैनल के एडिटर-इन-चीफ अरनब गोस्वामी ने खुद फोन पर रिपोर्टर से खेद जताया, लेकिन तब तक चैनल ने ऑन एयर माफी नहीं मांगी थी। लेकिन एबीपी न्यूज ने रिपब्लिक टीवी से लाइव टीवी पर इसके लिए माफी मांगने की पेशकश की, साथ ही ऐसा न करने पर मानहानि का केस करने की भी चेतावनी दी।

हालांकि रिपब्लिक टीवी ने गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग के लिए एबीपी न्यूज से ऑन एयर माफी मांग ली, जिसकी पुष्टि एबीपी न्यूज ने भी कर दी है। इसके लिए टीवी ने खुद फुल स्क्रीन पर चैनल का माफीनामाऑन एयर किया, जिसमें लिखा गया कि अंजाने हुई इस गलती के लिए वह माफी मांगते हैं।

बता दें कि 9 जनवरी को वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने संसद मार्ग पर हुंकार रैली आयोजित की थी, जिसे कवर करने विभिन्न पत्रकार और टीवी चैनलों के रिपोर्टर पहुंचे थे। इस दौरान रिपब्लिक चैनल की पत्रकार शिवानी गुप्ता भी वहां मौजूद थीं। इस दौरान रैली में मौजूद कुछ लोगों ने कथित तौर पर रिपब्लिक टीवी के विरोध में नारे लगाए। शिवानी गुप्ता ने भीड़ में शामिल कुछ लोगों पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया। महिला पत्रकार ने आरोप लगाया कि रैली में आए कुछ लोगों ने उनके साथ बदतमीजी करने के साथ-साथ आपत्तिजनक कमेंट भी किए।

हालांकि पुलिस ने रिपब्लिक टीवी पत्रकार को भीड़ से बाहर निकाला, जिसके बाद रिपब्लिक टीवी के प्राइम टाइम शो में रैली की फुटेज दिखाई गई और इसमें एबीसी न्यूज के रिपोर्टर को लाल घेरा बनाकर उन्हें गुंडा बताया गया। इस घटना से नाराज एबीपी ने चैनल से माफी की मांग की थी।

विडियो में देखिए रिपब्लिक टीवी ने क्या कहा-

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 




पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com