अरनब ने दिखाया दम, एक साल में REPUBLIC TV नहीं रहा किसी से कम... अरनब ने दिखाया दम, एक साल में REPUBLIC TV नहीं रहा किसी से कम...

अरनब ने दिखाया दम, एक साल में REPUBLIC TV नहीं रहा किसी से कम...

Monday, 07 May, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

देश के जाने-माने वरिष्ठ टीवी पत्रकार अरनब गोस्वामी के न्यूज चैनल 'रिपब्लिक टीवी' ने सफलतापूर्वक अपना एक साल पूरा कर लिया है। देशभर में यह चैनल 6 मई, 2017 को लॉन्च हुआ था, लेकिन चैनल के एक साल का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा कहा जा सकता है क्योंकि शुरुआती दौर में एक तरफ इसके नाम को लेकर विवाद हुआ, तो उसके बाद अपने स्टिंग के जरिए चैनल विवादों में रहा। लेकिन तमाम तरह की मुश्किलों का सामना करने के बाद भी चैनल ने वो सफलता हासिल की, जो किसी नए चैनल के लिए एक सपना भर है। लॉन्चिंग के पहले हफ्ते के भीतर ही चैनल ने बार्क (BARC) के टेलिविजन रेटिंग में टॉप पर जगह बना ली और पचास हफ्तों तक वह नंबर-1 पॉजिशन पर बरकरार रहा।

पिछले एक साल में अरनब गोस्वामी का ये नया चैनल कई प्रतिष्ठित अंग्रेजी न्यूज चैनलों से आगे निकलकर मीडिया की दुनिया में नए कीर्तिमान स्थापित करने में कामयाब रहा। प्राइम टाइम के समय पर आने वाले अरनब गोस्वामी का डिबेट शो 'Arnab Goswami on The Debate' मीडिया गलियारों में लगातार चर्चा का विषय बना रहा। कुल मिलाकर एक साल में अरनब गोस्वामी, उनके सीईओ विकास खनचंदानी और रिपब्लिक टीवी की पूरी टीम ने जो जी तोड़ मेहनत की उसका सफल परिणाम इस नई कंपनी ने एक साल में देखा है।  

पेश है'रिपब्लिक टीवी' का एक साल के सफरनामा-

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।  



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com