इस तनाव में फिर रिपब्लिक टीवी के एक पत्रकार ने दिया इस्तीफा...

इस तनाव में फिर रिपब्लिक टीवी के एक पत्रकार ने दिया इस्तीफा...

Friday, 12 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार अरनब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी से एक और पत्रकार विवादास्पद तरीके से छोड़ दिया है। इस बात की जानकारी तब सामने आई, जब केरल से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने शुक्रवार को रिपब्लिक टीवी के पूर्व पत्रकार के साथ अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि एक पत्रकार ने उनसे माफी मांगने के लिए संपर्क किया, क्योंकि वह पत्रकार रिपब्लिक में कार्यरत था और उस पर मुझे परेशान करने का दबाव बनाया जा रहा था।

थरूर ने लिखा, ‘पत्रकार दीपू अबी वर्गीस द्वारा दिखाए गए नैतिक साहस का मैं कायल हो गया हूं, जिन्होंने रिपब्लिक टीवी द्वारा मुझे परेशान करने के आदेश दिए जाने के बाद चैनल छोड़ दिया। अपने व्यवहार पर माफी मांगने को लेकर उसने मुझसे संपर्क किया और वह मुझसे प्रेस क्लब में मिला, जैसा कि टाइम्स नाउ के कुछ पूर्व कर्मचारियों ने किया था। 

वहीं उनके इस ट्वीट पर वर्गीस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। वर्गिस ने शशि थरूर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शुक्रिया अदा किया और कहा कि मैं सिर्फ शशि थरूर से बात करना चाहता था।  


गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले की गलत तरीक से रिपोर्टिंग करने को लेकर अरनब गोस्वामी और उनके न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवीके खिलाफ 2 करोड़ रुपए के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। हालांकि यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

हालांकि, रिपब्लिक टीवी की एक अन्य पत्रकार श्वेता कोठारी ने भी इससे पहले चैनल पर संपादक द्वारा डराने, धमकी देने और उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। श्वेता ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए ये बताया था कि कैसे उन पर कांग्रेस नेता शशि थरूर से मिलीभगत के आरोप में बेवजह शक किया जा रहा था।  

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2017 samachar4media.com