...इस एपिसोड में दूरदर्शन के पूर्व न्‍यूज रीडर्स ने बयां किए अपने अनुभव

Tuesday, 10 January, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

जिन लोगों ने 80 के दशक में दूरदर्शन को देखा है, वे रिनी सिमोन खन्‍ना और शम्‍मी नारंग को आज भी नहीं भूले होंगे। इन दोनों न्‍यूज एंकर की आवाज में वो जादू रहा है, जिसने दूरदर्शन के जरिये लंबे समय तक श्रोताओं को मंत्रमुग्‍ध किया है। रिनी खन्‍ना व शम्‍मी नारंग ने दिल्‍ली मेट्रो समेत मुंबई, हैदराबाद, जयपुर, कोच्ची मेट्रो को भी अपनी आवाज दी है।

अब अमित टंडन ने अपने एपिसोड ‘Reverse Gear with Amit Tandon - DD News Anchors’ के जरिये इन दोनों न्‍यूज एंकर से बातचीत कर उनके अनुभवों व भविष्‍य की योजनाओं को साझा किया है।

इस बातचीत में शम्‍मी नारंग ने डेस्टिनी (destiny) अर्थात नियति को सबसे बड़ी चीज बताते हुए कहा कि नौकरी के लिए उनका नंबर 40 या 45वां था। तब इंटरव्‍यू लेने वालों ने उनसे कहा कि आपकी आवाज तो बहुत अच्‍छी है, आप न्‍यूज के लिए काम क्‍यों नहीं करते हैं। इसके बाद वे न्‍यूज की दुनिया में आ गए। उस समय ये दोनों इतने लोकप्रिय थे कि लोगों ने अपने बच्‍चों के नाम भी इनके ऊपर रख दिए थे। इस बातचीत में दोनों शख्सियतों ने बताया कि कैसे उनके फैन दोनों को लेटर लिखा करते थे और किताबें भेजकर उनसे ऑटोग्राफ लिया करते थे।

इस पूरे एपिसोड को आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं-

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या संजय लीला भंसाली द्वारा कुछ पत्रकारों को पद्मावती फिल्म दिखाना उचित है?

हां

नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com