FM Rainbow की RJ माला नेगी सिंह को मिला ये सम्मान...

FM Rainbow की RJ माला नेगी सिंह को मिला ये सम्मान...

Monday, 13 November, 2017

 समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

आकाशवाणी के एफएम रैम्बो (FM Rainbow) चैनल में रेडियो जॉकी (RJ) के तौर पर कार्यरत माला नेगी सिंह को दुनियाभर के कई देशों में बच्चों के स्वास्थ्य और अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्था यूनिसेफकी ओर से सम्मानित किया गया है। मुंबई में आयोजित रेडियो4चाइल्ड (radio4child) अवॉर्ड समारोह में Best Public Service Announcement Category में उनके काला टीका रेडियो विज्ञापन के लिए उन्हें रेडियो4चाइल्डअवॉर्ड दिया गया। मुख्यातिथि के रूप में मशहूर फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने माला नेगी को यह अवॉर्ड दिया।

फरीदाबाद की सेक्टर-91 की रहने वाली माला नेगी ने अवॉर्ड जीतने की खुशी पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने कहा की एक मां होने के नाते वो ये अच्छी तरह से जानती है की नवजात बच्चों को टीके लगवाना कितना ज़रूरी है और जब ये टीके सरकारी केन्द्रों में मुफ्त लग रहें हों, फिर बच्चे इनसे वंचित क्यूं रहें।अगर हमारे इन विज्ञापनों के जरिये दूर-दराज के लोगों में जागरूकता फैलती है और वो अपने नवजात बच्चों को जरूरी टीके लगवाते हैं तो इससे बड़ा अवॉर्ड हमारे लिए और कुछ नहीं है।

माला नेगी एक आरजे के अतिरिक्त  बेहतरीन सिंगर, म्यूजशियन, वॉयस ओवर आर्टिस्ट और होस्ट हैं। वे अपना प्रॉडक्शन हाउस भी चलाती हैं। उन्होंने कई बॉलिवुड सेलिब्रिटीज के इंटरव्यू भी किए हैं। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com