मुंबई की हालत बताने वाला RJ मलिष्का का ये 'गाना' हर शहर पर सटीक बैठता है...

मुंबई की हालत बताने वाला RJ मलिष्का का ये 'गाना' हर शहर पर सटीक बैठता है...

Wednesday, 19 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

विडियो के जरिए बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन का मजाक उड़ाना रेडिया जॉकी मलिष्का मेंडोसना को काफी महंगा पड़ गया है। मलिष्का को बीएमसी ने एमएमसी एक्ट की धारा 381बी के तहत नोटिस भेजा है।

दरअसल, बीएमसी आधिकारियों ने दावा किया है कि मलिष्का के बांद्रा स्थित उनके घर से मलेरिया व डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा मिला है, साथ ही साथ ही उनके घर के अंदर से एडीज मच्छरों की ब्रीडिंग का पता चला है। जिस पर बीएमसी ने मलिष्का पर मच्छरों को पालने के आरोप में नोटिस भेजा है।

नोटिस के मुताबिक आरजे के घर पर मिट्टी के कटोरे में पानी भरा हुआ था, जिसमें एडीज मच्छर पलते हुए पाए गए हैं, इसके अलावा घर के भीतर लगे पौधों के गमलों में मच्छर पलते पाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह नोटिस मलिष्का की मां लिलि मेंडोसा के नाम जारी किया गया है।   

दरअसल, मलिष्का रेडियो चैनल रेड एफएम में रेडियो जॉकी के तौर पर काम करती हैं और इसी एफएम चैनल ने बीएमसी के खिलाफ एक विडियो सॉन्ग जारी किया है जिसमें आरजे मलिष्का ने बीएमसी के काम करने के तरीकों पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा था।  वैसे चाहे उनका ये गाना बीएमसी पर हो, पर अगर आप उसे सुनेंगे तो पाएंगे कि आपके शहर की हालत भी उससे जुदा नहीं है। बताया जा रहा है कि मराठी भाषा में तैयार यह विडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ही मुंबई बीएमसी ने आरजे के खिलाफ यह नोटिस जारी किया है।

बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया में आरजे मलिष्का के समर्थन में लोग उतर आए हैं। मलिष्का के विडियो की तारीफ करते हुए लोगों ने लिखा है कि, उन्होंने बीएमसी की पोल खोली, इसलिए अब उन्हें मिर्ची लग रही है। कुछ लोगों ने इसे बदले की कार्रवाई बताते हुए आरजे मलिष्का को आगे भी इस तरह के विडियो लाने की बात कही है।

वहीं मंगलवार को सेना कॉर्पोरेटर समाधान सारवंकर ने एफ चैनल के खिलाफ 500 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा ठोंकने की मांग की है, जिसने बीएमसी को बदनाम करने की कोशिश की है।

यहां देखें विडियो-

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com