आजतक: ‘क्रान्तिकारी’ न कर पाया क्रान्ति, अब ‘दंगल’ के जरिए दिखाया जाएगा दम आजतक: ‘क्रान्तिकारी’ न कर पाया क्रान्ति, अब ‘दंगल’ के जरिए दिखाया जाएगा दम

आजतक: ‘क्रान्तिकारी’ न कर पाया क्रान्ति, अब ‘दंगल’ के जरिए दिखाया जाएगा दम

Wednesday, 08 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

जी न्यूज के बड़े चेहरे रोहित सरदाना के ‘आजतक’ में आते ही चैनल में नियमित शोज को ऊपर नीचे करने की उथल पुथल हो गई है। तय हुआ है कि रोहित को वही टाइम स्लॉट मिलना है, जिस पर वो जी न्यूज में अपना मशहूर शो ‘ताल ठोक के’ करते थे यानी शाम को पांच बजे। चूंकि ‘आजतक’ अक्सर उस टाइम स्लॉट में मात खाता था और नवीन कुमार को न्यूज 24 से लाकर शुरू किया गया शो ‘क्रांतिकारी.. बहुत क्रांतिकारी’ भी उससे पार पाने में नाकाम रहा था, तो विरोधी चैनल्स से टेलेंट को खींचने के महारथी सुप्रिया प्रसाद ने रोहित सरदाना को ही अपनी टीम का हिस्सा बना लिया। 

लेकिन अब भी फोकस वही है कि पांच बजे का स्लॉट पर पूरी तरह कब्जा जमाया जाए, जी न्यूज के शाम 5बजे के शो और शो होस्ट रोहित सरदाना की सारी फैन फॉलोइंग ‘आजतक’ पर खींच लाई जाए, उसके लिए उसी स्लॉट में रोहित को शो देना जरूरी थी। शो का नाम भी मिलता जुलता रखा गया ‘दंगल’, जो ‘ताल ठोक के’ से मिलता-जुलता है। हरियाणा के रहने वाले रोहित दंगल के दांव-पेंच भी खूब जानते हैं।

रोहित सरदाना का आज का शो कश्मीर के मुद्दे पर होगा। आजतक में कार्यरत रोहित विश्वकर्मा ने शो की टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा है-Must watch Brand new show on @aajtak #दंगल   With @sardanarohit @supriyapd @pandeypiyush गोली के लिए गोली बोली के लिए बोली #KashmirDoOrDie

ऐसे में क्रांतिकारी का टाइम स्लॉट बदलना तय है, खबरे आ रही हैं कि उसको एक घंटे पहले यानी चार बजे किया जा सकता है। तो चार बजे जो पांच लेडी एंकर्स का शो ‘पांच का पंच’ आता है, उसका टाइम स्लॉट क्या होगा?  जाहिर है रोहित सरदाना के शो की वजह से काफी प्रोग्राम्स पर असर पडना तय है। 

इधर शाम 5 बजे रोहित का शो भी डिबेट शो होगा और उसके बाद 6 बजे आने वाला अंजना ओम कश्यप का का शो भी डिबेट शो है तो क्या अंग्रेजी चैनल्स की तरह बैक टू बैक दो डिबेट शो दिखाना फायदेमंद होगा कि नहीं ये भी देखना होगा। दिलचस्प बात ये भी है कि ऐसे में रोहित के शो की टीआरपी की अंजना के शो की टीआरपी से भी तुलना की जाएगी, वैसे दोनों की ही फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

वैसे दंगल के जरिए रोहित सरदाना जी न्यूज में अपनी साथी रहीं रूबिका लियाकत के लिए चुनौती पेश करेंगे, क्योंकि रोहित के जाने के बाद 'ताल ठोंक के' में एंकरिंग का जिम्मा उन्हें ही मिला है और वे लगातार शो को रोहित के अंदाज में ही कर रही है। 




Copyright © 2017 samachar4media.com