RSS का नया चैनल लॉन्च, इस संपादक के कंधों पर है जिम्मा...

Tuesday, 18 April, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने राम नवमी के दिन से ‘हिंदू वर्ल्ड’ नाम से एक डिजिटल चैनल की शुरुआत की है, जिसके प्रधान संपादक का जिम्मा मुखपत्र ऑर्गनाइजर के पूर्व संपादक व अभी भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य शेषाद्रि चारी निभा रहे हैं।

शेषाद्रि चारी कहते हैं कि आज कोई भी समाचार चैनल मध्यमार्गी हिंदू समाज की बात करता नहीं दिखाई नहीं देता, इसलिए ‘हिंदू वर्ल्ड’ की जरूरत महसूस हुई। उन्होंने कहा कि चैनल पर पेश किया जाने वाला 50 फीसदी कंटेंट आर्थिक विषयों से संबंधित होगा। उनके अनुसार, यह काम एक डिजिटल चैनल से ही किया जा सकता है, क्योंकि भविष्य मोबाइल स्क्रीन का है, न कि टीवी स्क्रीन का।

इस चैनल के मुख्य प्रमोटर लिंटास के पूर्व कार्यकारी निदेशक सुजीत नायर और चार्टेड अकाउंटेंट अखिलेश भार्गव को बनाया गया है।

सुजीत नायर कहते हैं कि हिंदू सिर्फ धर्म ही नहीं है, यह एक आर्थिक ताकत भी है। यह सच्चाई दुनिया को समझाने की जरूरत है। हम पहले भी आर्थिक ताकत थे। फिर ब्रिटिश राज आया। हम नीचे गए, लेकिन अब हम फिर से उभर रहे है। नायर के मुताबिक, इस डिजिटल चैनल के माध्यम से हम दर्शकों को बताएंगे कि भारत के लिए आर्थिक रूप से कौन सा ब्रांड अच्छा है और कौन सा नहीं।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

पोल

'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' शो आपको कैसा लगता है?

बहुत अच्छा

ठीक-ठाक

अब पहले जैसा अच्छा नहीं लगता

Copyright © 2017 samachar4media.com