नए शो के साथ टीवी प्रड्यूसर की लाइफ दिखाएगा 'सब टीवी'

नए शो के साथ टीवी प्रड्यूसर की लाइफ दिखाएगा 'सब टीवी'

Thursday, 08 June, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल सब टीवी’ 12 जून से एक नए रंग रूप में नजर आएगा। इस कड़ी में चैनल एक नया कॉमेडी शो भी शुरू कर रहा है, जिसका नाम है टीवी बीवी और मैं। यह शो 13 जून से रात 9.30 बजे से सोमवार से शुक्रवार प्रसारित किया जाएगा।

बता दें कि टीवी बीवी और मैं फुल मीडिया हाउस द्वारा निर्मित मौजूदा शो त्रिदेवियांकी जगह लेगा। यह शो शशि सुमित प्रडक्शन हाउस द्वारा निर्मित है। इस शो की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी श्रुति सेठ और करणवीर मेहरा। इनके अलावा शो में करण गोडवाणी, अश्विन कौशल, शिवांगी वर्मा, तन्वी ठक्कर और खुशबू ठक्कर भी नजर आंएगी।


'टीवी,बीवी और मैं' एक टेलिविजन प्रड्यूसर की प्रफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच की जद्दोजहद की कहानी है। यह एक डेली टीवी सीरियल प्रड्यूस करने के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी में बैलेंस करने की हर संभव कोशिश करता हुआ दिखायी देगा। करणवीर मेहरा इस शो में टेलिविजन प्रड्यूसर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे, वहीं श्रुति उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी।

इस शो में टीवी प्रड्यूसर बने करणवीर की जिंदगी की मजेदार परिस्थिति दिखाई जाएंगी। प्रड्यूसर साहब की प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से उनकी व्यक्तिगत जिंदगी में गलफहमियां पैदा होने लगती हैं। इन गलतफहमियों के चक्रव्यूह से वो कैसे निकलेगा, कैसे अपनी पत्नी को समझाएगा और इन सबसे पैदा होने वाली कॉमिक सिचुएशन के इर्द गिर्द घूमती है 'टीवी,बीवी और मैं' की पूरी कहानी।

श्रुति और करणवीर दोनों ही अपने इस नए कॉमिक शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब देखना होगा की लम्बे समय बाद किसी टीवी सीरियल में वापसी कर रहे ये दोनों प्रतिभाशाली कलाकार 'टीवी, बीवी और मैं' से दर्शकों को कितना एंटरटेन कर पाते हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Copyright © 2017 samachar4media.com