इन 11 चैनलों के ब्रैंड एम्बेस्डर बने सचिन तेंदुलकर...

Thursday, 20 July, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) ने अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है। सोनी ने मुंबई में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की।

इस मौके पर सोनी ने कहा कि वह 5 एसडी (SD) और 6 एचडी (HD) चैनलों समेत 11 चैनलों को भी शुरू कर रहा है। इससे न केवल चैनलों की स्पेशलिटी बनी रहेगी बल्कि दर्शकों को भी चैनल चुनने में सहूलियत भी मिलेगी।  

बता दें कि सोनी नए एचडी चैनल सोनी टेन-2 एचडी ओर सोनी टेन- 3 एचडी समेत दर्शकों के लिए घरेलू और अंतरराष्ट्रीय खेलों को उपलब्ध कराने वाले कुल 11 चैनल शुरू करेगा। साथ ही भारतीय उपमहाद्वीपों में भी खेलों का प्रसारण हो सकेगा। इस फैसले के बाद भारत और उपमहाद्वीपों में लोग एक से ज्यादा खेलों का लुत्फ उठा सकेंगे।

बता दें कि 5 एसडी और 6 एचडी चैनलों समेत 11 चैनलों की सूची में सोनी सिक्स, सोनी टेन-1, सोनी टेन-2, सोनी टेन-3 और सोनी ईएसपीएन नाम से पांच एसडी चैनल होंगे, जबकि सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन-1 एचडी, सोनी टेन-2 एचडी, सोनी टेन-3 एचडी, सोनी गोल्फ और सोनी ईएसपीएन एचडी नाम से 6 एचडी चैनल होंगे।

इस मौके पर तेंदुलकर ने कहा कि खेल मेरी जिंदगी है। यह मेरे लिए आक्सीजन की तरह है। इसके बिना जीना मुश्किल है। कई लोग इसे पेशा कहते हैं लेकिन मुझे इसे पेशा कहना पसंद नहीं है। मैं इसे जुनून कहता हूं। मैं हमेशा खेलों के प्रति जुनूनी रहा। उन्होंने इसके साथ ही उम्मीद जताई कि 6 से 27 अक्तूबर तक होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप में भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचेंगे। 

सोनी पिक्चर के प्रेसिडेंट राजेश कॉल ने कहा कि हमने 2012 में एक चैनल के साथ शुरुआत की थी और अब हम 11 चैनलों का नेटवर्क बना लिया है। हमारे पास 11 हजार घंटे से ज्यादा के लाइव कंटेंट है। हम अपने हर चैनल के लिए एक नयापन देख रहे हैं। दर्शकों की खोज को आसान बनाने के लिए हर चैनल पर हमारे पास अलग कंटेंट हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com