महिला एंकर ने किया कुछ ऐसा, सब देख रह गए हैरान...

Thursday, 11 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

ये कोई सामान्य बात नहीं है कि कोई लेडी एंकर अपनी ही बेटी को पहले घर से ऑफिस लाए, फिर स्टूडियों में अंदर ले आए और गुस्से में उसे अपनी गोद में बैठाकर एंकरिंग भी शुरू कर दे। कोई करना भी चाहे तो चैनल का एडिटर या बाकी स्टाफ ऐसा कैसे करने दे सकता है, वो भी लाइव शो के दौरान। लेकिन ऐसा हुआ है, ये हुआ है पाकिस्तान के समा टीवी न्यूज चैनल में। ऐसा करने वाली थीं समा टीवी की मशहूर एंकर किरन नाज। किरन को काफी संजीदा किस्म की एंकर माना जाता है और उन्होंने ये सब किया तो इसके पीछे एक बड़ी वजह थी, जिसे जानकर आपको भी लगेगा कि उसने ठीक ही तो किया।

दरअसल पाकिस्तान के कुसूर में एक बड़ा कांड हुआ है, भारत के निर्भया कांड जैसा। पूरा पाकिस्तान उसके विरोध में उतर आया है। एक सात साल की मासूम बच्ची की किसी ने रेप के बाद हत्या कर दी है। उस रेपिस्ट का चेहरा एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है, लेकिन अभी भी वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। स्टूडेंट्स ने उसी तरह का कोहराम पाकिस्तान में मचा दिया है, जैसा कि निर्भया कांड के वक्त भारत में हुआ था। जस्टिस फॉर जैनब #JusticeForZainab के हैशटैग से उस आक्रोश को आप ट्विटर पर भी महसूस कर सकते हैं। हर छोटा बड़ा सेलीब्रिटी, नेता इसी मुद्दे को लेकर आवाज उठा रहा है। लग रहा है कि पाकिस्तान अब बदल रहा है।

पिछली बार जब 2014 में पेशावर के स्कूल पर आतंकियों ने हमला बोला था, तो उसे कवर करते वक्त या स्टूडियों में बैठे हुए कई लेडी एंकर्स के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। आलम इस बार भी कुछ कुछ वैसा ही है। किरन नाज समा टीवी के स्टूडियो में जब जैनब की उम्र की ही बेटी को लेकर आई, तो उन्हें उसे स्टूडियो में ले जाने से कोई नहीं रोक सका। उसे गोद में बैठाकर उन्होंने पूरे पाकिस्तान के हुक्मरानों को जो खरी खोटी सुनाई है और पाकिस्तान के बचपन को महफूज रखने की जो इमोशनल दरख्वास्त की है, वो आपकी आंखों में भी आंसू ला सकती है। हो सकता है किसी को ये स्टंट लगे, लेकिन अपील काफी दर्दभरी है। 

आप किरन नाज के उस विडियो को यहां देख सकते हैं

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

आपको 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो कैसा लगा?

'कॉमेडी नाइट्स...' की तुलना में खराब

नया फॉर्मैट अच्छा लगा

अभी देखा नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com