इस वजह से 'समाचार TODAY' ने FM रेडियो कंपनी से मिलाया हाथ...

इस वजह से 'समाचार TODAY' ने FM रेडियो कंपनी से मिलाया हाथ...

Monday, 25 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

यूपी के मुजफ्फरनगर से संचालित होने वाला वेब चैनल 'समाचार TODAY' इन दिनों डिजिटल मीडिया की दुनिया में कामयाबी के नित नए आयाम स्थापित कर रहा है। कामयाबी की इसी कड़ी में अब एक नया अध्याय जुड़ गया है। दरअसल चैनल ने मुजफ्फरनगर के एफएम रेडियो SD 90.8 FM से एक करार किया है। अब ये दोनों संस्थान कुछ स्पेशल प्रोग्राम एक साथ लेकर आएंगे, जो जानकारी और मनोरंजन से भरपूर होंगे।

इस समझौते के तहत, दोनों संस्थान एक दूसरे को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर प्रोमोट तो करेंगे ही, साथ ही कई नए प्रोग्राम्स भी एक साथ साझा करेंगे।

आयोजित कार्यक्रम 'NEW INDIA- NEW STEP' के दौरान इस करार की अधिकारिक घोषणा की गई। ये कार्यक्रम मुजफ्फरनगर स्थित रेडियो SD 90.8 FM के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य रूप से मीडिया जगत की दिग्गज हस्ती माने जाने वाले संजय वोहरा शामिल रहे।

वोहरा ने अपने करीब 30 साल के करियर में घटित हुए कई प्रसंग कार्यक्रम के दौरान साझा किए। साथ ही उन्होंने कहा कि पत्रकार समाज का आइना होता है, जो हम दिखाते हैं, समाज वो ही देखता है, इसलिए समाज के समक्ष अच्छी चीजे़ं परोसना भी हमारा कर्तव्य हैं।

कई छोटे-बड़े अखबारों और न्यूज चैनल्स में सेवाएं दे चुके वरिष्ठ पत्रकार पुरुषोत्तम नवीन ने कहा कि वर्तमान पत्रकारिता के लिए बहुत ही चैलेंजिंग है। हम सबको इसका डटकर मुकाबला करना चाहिए और पत्रकार के गिरते अस्तित्व को बचाना चाहिए।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com