इस वेब चैनल में पत्रकारों के लिए निकली वैकेंसी...

इस वेब चैनल में पत्रकारों के लिए निकली वैकेंसी...

Friday, 01 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

इंफोटेनमेंट IPTV चैनल ‘समाचार TODAY’ को अपने मुजफ्फरनगर स्थित ऑफिस के लिए स्क्रिप्ट राइटर/कॉपी एडिटर/असिस्टेंट व असोसिएट्स प्रड्यूसर की आवश्यकता है। इसके अलावा इंस्टा प्ले आउट (INSTA PLAYOUT with CG) के लिए भी उसे एक अनुभवी व्यक्ति की तलाश है। उसे से 5 साल का अनुभव रखने वाले एक सेल्स-मार्केटिंग हेड भी चाहिएजो टीम को लीड कर सके।

साथ ही कम से कम 4-5  ऐसे इंटर्न की आवश्यकता हैजो वाकई में कार्य सीखना चाहते हैंन कि केवल सर्टिफिकेट पाने के लिए इंटनर्शिप करना चाहते हैं। इंटनर्शिप के लिए इस चैनल से केवल वे ही संपर्क करेंजो जुनूनी हों और कुछ कर गुजरने का जज्बा रखते हों।

इंटर्नशिप करने वालों के बारे में संस्थान का दावा है कि पत्रकारिता के प्रथम चरण में लेखनकैमराप्रस्तुतिकरणशब्दों का चयनउच्चारणहिंदी पर मजबूत पकड़ आदि की शिक्षा ‘समाचार TODAY’ से बेहतर शायद ही दूसरी जगह मिल सकेक्योंकि सीमित संशाधन और सीमित मैनपावर के कारण शिक्षार्थियों को यहां पर जल्द ही कुछ कर गुजरने का मौका मिलता है।

संपर्क करने और ई-मेल भेजने का पता है-

समाचार TODAY’

Arti Media Infotainment Pvt. Ltd.

2nd FLOOR , BHAGWATI MARKET, SADAR BAZAR, OLD MEERAPUR BUS STAND , MUZAFFARNAGAR, U.P.-251001

ई-मेल आईडी: samachartodaynews@gmail.cominfo@samachartoday.co.in


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com