Zee Business के संपादक ने इस्तीफा दिया

Monday, 12 September, 2016

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जी समूह से मिली बड़ी खबर के मुताबिक, जी बिजनेस के संपादक समीर अहलूवालिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दियाsamir है। उन्हें इसी साल मई में बतौर संपादक जी बिजनेस की कमान सौंपी गई थी।

इससे पहले वे जी मीडिया कोर्पोरेशन के सीईओ कंटेंट की जिम्मेदारी संभाल रहे थे, जिसके अंतगर्त वे जी मीडिया के बैनरतले 10 न्यूज चैनलों का नेतृत्व कर रहे थे और साथ ही समूह के अंग्रेजी अखबार डीएनए (DNA) और ऑनलाइन प्रॉपर्टीज का कार्यभार भी संभाल रहे थे।

गौरतलब है कि अहलूवालिया जी मीडिया के साथ पिछले 20 साल से कार्य कर रहे है और यहां इन्होंने विभिन्न पदों जैसे – बिजनेस हैड, एडिटर, सीईओ कंटेंट के तौर पर अपना योगदान दिया है।

अहलूवालिया दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र  हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ की थी। 1994 में उन्होंने जी समूह जॉइन किया, जहां काफी लंबी पारी खेली।

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

गौरी लंकेश की हत्या के बाद आयोजित विरोधसभा के मंच पर नेताओ का आना क्या ठीक है?

हां

नहीं

पता नहीं

Copyright © 2017 samachar4media.com