‘पत्रिका’ छोड़ अब इस मीडिया ग्रुप संग संतोष पांडे ने शुरू की पारी...

‘पत्रिका’ छोड़ अब इस मीडिया ग्रुप संग संतोष पांडे ने शुरू की पारी...

Wednesday, 20 December, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

डिजिटल नेशनल न्यूज प्लेटफॉर्म ईटीवी भारत से पत्रकारों के जुड़ने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में अब संतोष पांडे का नाम भी जुड़ गया है। उन्हें यहां सीनियर कंटेंट एडिटर नियुक्त किया गया है और वे अब हैदराबाद से अपना कार्यभार संभालेंगे।

मूलरूप से यूपी के जौनपुर के रहने वाले संतोष इसके पहले राजस्थान पत्रिका समूह के डिजिटल विंग पत्रिका (patrika.com) के साथ अगस्त, 2015 से जुड़े हुए थे। इन दिनों वे पत्रिका की आगरा यूनिट में बतौर कॉरेस्पोंडेंट कार्यरत थे। इसके पहले वे समूह की जयपुर यूनिट के साथ एडिटोरियल डिपार्टमेंट में थे। उन्होंने यूपी विधान सभा चुनाव 2017 में शानदार रिपोर्टिंग की। इसके अतिरिक्त उन्होंने पत्रिका के 'जागो जनमत अभियान' को लीड भी किया।

पत्रिका समूह से पहले वे दैनिक भास्कर में सब एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। वे एग्रो भास्कर हरियाणा के लॉन्चिंग सदस्यों में से एक थे और एग्रीकल्चर रिपोर्टर के तौर पर इसके साथ काम भी कर चुके हैं।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2017 samachar4media.com