अब इस मीडिया मंच से जुड़ीं जानी-मानी न्यूज एंकर अमृता राय...

Monday, 07 May, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

राज्यसभा टीवी के सीईओ व एडिटर-इन-चीफ रह चुके गुरदीप सिंह सप्पल के नए डिजिटल मीडिया मंच ‘हिंद किसान’ (HindKisan) व ‘हैशटैग न्यूज’ (HashTagNews) से लोगों के जुड़ने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में अब इस मीडिया मंच से जानी-मानी सीनियर न्यूज एंकर अमृता राय जुड़ गईं हैं। वे यहां मैनेजिंग एडिटर की जिम्मेदारी संभालेंगी।

इस बात की जानकारी डिजिटल मीडिया मंच ‘हिंद किसान’  ‘हैशटैग न्यूज’ के एडिटर-इन-चीफ गुरदीप सिंह सप्पल ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि पत्रकारिता के प्रति उनकी कुशाग्रता, उनकी राजनीति, नीतियों और लोगों की समझ व कभी न खत्म होने वाली भावना हमारे इस नए मीडिया मंच को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी।

बता दें कि पिछले साल अगस्त महीने में अमृता राय ने ‘राज्यसभा टीवी’ से विदाई ले ली थी और इसके बाद वे अपने पति व कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह के साथ 6 महीने की लंबी आध्यात्मिक यात्रा पर चली गईं थीं।

उल्लेखनीय है कि अमृता 2011 से अगस्त, 2017 तक राज्यसभा टीवी के साथ जुड़ीं हुईं  थीं और यहां सीनियर न्यूज एंकर के तौर पर कार्यरत थीं। उन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 25 साल से भी ज्यादा का अनुभव है। एक टेलिविजन पत्रकार के रूप में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बीएजी फिल्म्स के साथ की थी। राज्यसभा टीवी के अतिरिक्त उन्होंने कई प्रतिष्ठित मीडिया घरानों के साथ काम कियाजिनमें स्टार न्यूज (अब एबीपी न्यूज),एनडीटीवीसीएनईबी और जी न्यूज चैनल शामिल था।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com